Logo
election banner
Kanpur Businessman murder updates: उत्तर प्रदेश की औद्योगिक नगरी कानपुर में शुक्रवार रात 14 साल के लड़के ने शो-रूम संचालक की हत्या कर दी। आरोपी उसी शो रूम में काम करता था। दुकान बंद करते समय बहस हुई और हमला कर दिया।

Kanpur Businessman murder updates: उत्तर प्रदेश की औद्योगिक नगरी कानपुर में एक व्यापारी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। वारदात उनकी दुकान में काम करने वाले कर्मचारी ने ही की है। घटना शुक्रवार रात की है, लेकिन इसका खुलासा दो दिन बाद हुआ। 

पुलिस ने बताया कि कानपुर के नवीन मार्केट में जूते का शो रूम संचालित करने वाले राजू हरगुनानी की हत्या शुक्रवार रात 9 बजे के बाद हुई है। वह दुकान बंद करने वाले थे, तभी उनके दुकान में काम करने वाला 14 वर्षीय कर्मचारी पहुंचा और किसी बात को लेकर बहस करने लगा। राजू ने उसे डांट दिया, जिससे नाराज होकर उसने एक के बाद एक चाकू से 11 वार किए। राजू खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गए। 

खराब हरकतों के चलते निकाल दिया था नौकरी से 
राजू हरगुनानी के भतीजे सुनील ने बताया कि हमला करने वाला युवक कुछ दिन से चाचा की दुकान में ही काम करता था। उसकी हरकतों को देखते हुए चाचा ने डांटकर लगाते हुए उसे काम से निकाल दिया था। जिसके बाद से वह धमके देने लगा था। 

नवीन मार्केट के व्यापारियों में दशहत 
सुनील ने बताया कि आरोपी कानपुर के चमनगंज इलाके में रहता है। नवीन मार्केट में हुई इस वारदात के बाद से शोरूम मालिकों में दहशत का महौल है। बताया कि सहयोग के लिए लड़कों को काम पर रख लेते हैं, लेकिन काम नहीं करेंगे तो डांटना तो स्वाभाविक है।  

लखनऊ से पकड़ाया आरोपी 
पुलिस कमिश्नर अखिलेश कुमार ने बताया कि दुकानदार की हत्या नाबालिग लड़के ने की है। उसे पकड़ लिया गया है। वारदात के बाद वह लखनऊ भाग गया था। शनिवार रात लखनऊ पुलिस की मदद से उसे पकड़ कर वारदात में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर ली गई है। 

jindal steel Ad
5379487