Logo
election banner
Greater Noida tragedy: हाथरस के सराय सिंकद्राराऊ के रहने वाले 30 वर्षीय चंद्रेश ग्रेटर नोएडा के तुस्याना गांव में किराए पर रहता था। उसके साथ पत्नी निशा (28 साल), 22 वर्षीय भाई राजेश और 19 वर्षीय बहन बबली भी रहती थी। चंद्रेश जोमैटो में डिलीवरी बॉय था। वहीं राजेश परांठे का ठेला लगाता था। 

Greater Noida tragedy: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के तुस्याना गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। चारों के शव एक ही कमरे में मिले। कमरे से गैस की बदबू आ रही थी। पड़ोसियों को एहसास हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। जब पुलिसकर्मी भीतर दाखिल हुए तो वे सन्न रह गए। मृतकों में पति-पत्नी, भाई-बहन शामिल हैं। यह पूरा मामला इकोटेक-3 थाना क्षेत्र का है। पुलिस को आशंका है कि सभी की मौत दम घुटने से हुई है।  

चंद्रेश डिलीवरी बॉय तो राजेश परांठे का ठेला लगाता था
हाथरस के सराय सिंकद्राराऊ के रहने वाले 30 वर्षीय चंद्रेश ग्रेटर नोएडा के तुस्याना गांव में किराए पर रहता था। उसके साथ पत्नी निशा (28 साल), 22 वर्षीय भाई राजेश और 19 वर्षीय बहन बबली भी रहती थी। चंद्रेश जोमैटो में डिलीवरी बॉय था। वहीं राजेश परांठे का ठेला लगाता था। 

कमरे से आ रही थी दुर्गंध
शुक्रवार की शाम पड़ोसियों ने देखा कि एक बंद कमरे से कुछ दुर्गंध आ रही थी। पड़ोसियों ने पहले मकान मालिक पवन को इसके बारे में सूचित किया। फिर पुलिस को सूचना दी। कमरा अंदर से बंद था। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। स्टील के दरवाजे को तोड़ा। अंदर चारों के शव एक कमरे में मिले। पुलिस को कमरे में गैस स्टोव के ऊपर एक बर्तन में आलू मिले। वे पूरी तरह से जले हुए थे।

संभवत: दम घुटने से हुई मौत
सेंट्रल नोएडा की डीसीपी सुनीति का कहना है ऐसा प्रतीत होता है कि परिवार ने स्टोव पर आलू उबालने के लिए रखे थे। स्टोव लीक हो गया और दम घुटने से उनकी मौत हो गई। आगे की जांच के लिए शवों को कब्जे में ले लिया है, पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है। पोस्टमार्टम से मौत के सही कारणों का खुलासा होगा। परिवार को सूचित कर दिया गया है। 

5379487