Logo
election banner
UP News: गाजियाबाद के एक कबाड़ दुकान में भीषण आग लग गई। जिसमें एक ट्रक सहित 6 वाहन और गोदाम में रखा सारा सामान जल गया। मौके पर गाजियाबाद और नोएडा की 10 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए जुटी हैं।

UP News: गाजियाबाद के एक कबाड़ दुकान में भीषण आग लग गई। जिसमें एक ट्रक सहित 6 वाहन और गोदाम में रखा सारा सामान जल गया। मौके पर गाजियाबाद और नोएडा की 10 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए जुटी हैं। फिलहाल कोई जनहानि की खबर नहीं है।

10 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं
यह घटना शुक्रवार- शनिवार की रात करीब तीन बजे की है। आग लगने से आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। जिसकी सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना पाकर वैशाली, साहिबाबाद और कोतवाली से दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची लेकिन आग इतनी भीषण थी कि काबू नही पाया जा सका। आग की भव्यता को देखते हुए करीब 10 से अधिक दमकल की गाड़ियां बुलाई गई, जो आग बुझाने में जुटी हैं।

गोदाम में रखा सारा सामान जलकर हुआ खाक
गाजियाबाद के मुख्य अग्निशमन अधिकारी (CFO) राहुल पाल के बताए अनुसार इस अग्निकांड में एक ट्रक सहित छह वाहन जल गए हैं, साथ ही गोदाम में रखा प्लास्टिक, रद्दी, लकड़ी जैसा कबाड़ का सारा सामान जलकर नष्ट हो गया है। यह आग खोड़ा कॉलोनी में एसआर हॉस्पिटल के पास संडे मार्केट में खुले एरिया में बने एक कबाड़ गोदाम में लगी थी। फिलहाल किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है।

काफी बड़े एरिया में लगी आग
आज इतनी तेज थी कि फायर यूनिट ने तुरंत हॉज पाइप फैलाकर फायर फाइटिंग शुरू की। सीएफओ के मुताबिक आग काफी बड़े एरिया में लगी है। जेसीबी की सहायता से जले हुए सामान को हटाकर आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। गोदाम में रखा सारा सामान जल गया है, साथ ही वहां पर खड़ी गाड़ियां भी चपेट में आने से जल गई हैं।

5379487