Logo
election banner
Elvish Yadav Arrested: बीते दिनों नोएडा पुलिस ने सांपों के जहर के साथ 5 लोगों के साथ गिरफ्तार किया था। यूट्यूबर पर पार्टी में सांपों के जहर के इस्तेमाल करने का आरोप है। 

Elvish Yadav Arrested: बिग बॉस विनर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें कोबरा कांड मामले में पकड़ा गया है। पूछताछ के बाद एल्विश को कोर्ट में पेश किया गया, अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। बीते दिनों नोएडा पुलिस ने सांपों के जहर के साथ 5 लोगों के साथ गिरफ्तार किया था।

पूछताछ के बाद नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार
एल्विश से नोएडा पुलिस ने रेव पार्टियों में सांप के जहर का इस्तेमाल करने के आरोप में पूछताछ की। पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। नोएडा के सेक्टर 51 में 8 नवंबर 2023 को एक पार्टी के लिए सांप का जहर उपलब्ध कराने के आरोप में एल्विश यादव सहित छह लोगों पर वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की धारा 120A (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

आरोपियों में राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं। पुलिस को राहुल के पास से 20 एमएल सांप का जहर मिला था। फॉरेंसिक जांच में पार्टी से जब्त किए गए नमूनों में कोबरा और करैत प्रजाति के सांपों के जहर का इस्तेमाल होने की बात सामने आई है। यूट्यूबर पर पार्टी में सांपों के जहर के इस्तेमाल करने का आरोप है।

एल्विश ने दी थी सफाई
एल्विश यादव ने इस प्रकरण में सफाई दी थी। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा था कि मैं सुबह उठा तो मीडिया पर मेरे खिलाफ खबरें चलते मिलीं। जिसमें दिखाया गया कि एल्विश यादव नशीले पदार्थ के बिजनेस में शामिल है। मैं बता दूं कि मेरा इसमें कोई लेना देना नहीं है। किसी तरह की सच्चाई नहीं है। मैं यूपी पुलिस के साथ जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हूं। मैं यूपी पुलिस और सीएम योगी आदित्यनाथ से निवेदन करता हूं कि अगर एक फीसदी सबूत भी मेरे खिलाफ मिले तो जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं। मैं सबसे कहना चाहता हूं कि बिना किसी सबूत के मेरा नाम न खराब करें। 

5379487