Logo
election banner
Lok Sabha Chunav 2024: बसपा सुप्रीमो मायावती ने मुरादाबाद में भाजपा सरकार पर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों से हिंदुत्व की आड़ में बीजेपी मुस्लिम समाज के लोगों का उत्पीड़न और शोषण कर रही है। 

Lok Sabha Chunav 2024: पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती सोमवार को मुरादाबाद पहुंचीं। लाइनपार रामलीला मैदान में मायावती ने जनसभा को संबोधित करते हुए BJP सरकार पर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों से हिंदुत्व की आड़ में बीजेपी मुस्लिम समाज के लोगों का उत्पीड़न और शोषण कर रही है। मायावती ने कहा कि केंद्र में अगर हमें अपनी पार्टी बनाने का मौका मिलता है, तो उत्तर प्रदेश की तरह जमीनी हकीकत पर ठोस काम करके दिखाएंगे।

देश में भ्रष्टाचार कम नहीं हुआ 
मायावती ने कहा कि देश में भ्रष्टाचार अभी कम नहीं हुआ है। देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हो पाई हैं। हमारी पार्टी कहने में बहुत कम, करके दिखाने में ही ज्यादा विश्वास करती है। दलितों, आदिवासियों और अन्य पिछड़े वर्गों को पिछले कई सालों से सरकारी नौकरियों में अधूरा पड़ा कोटा अभी पूरा नहीं हुआ है। मायावती ने कहा कि किसान सड़कों पर ही अपनी आवाज उठाता रहा है। इनकी गलत आर्थिक नीतियों की वजह से देश की अर्थव्यवस्था पर भी इसका काफी बुरा प्रभाव पड़ा है।

जुमलेबाजी और नाटकबाजी नहीं चल रही है 
पीलीभीत के बीसलपुर में मायावती ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस बार इनकी जुमलेबाजी और नाटकबाजी नहीं चल रही है। अब गारंटी भी काम में आने वाली नहीं है। मायावती ने कहा कि देश की जनता की इस बात को समझ चुकी है कि इनकी पार्टी ने गरीबों, कमजोर तबकों, मध्यम वर्गों व अन्य मेहनतकश को अच्छे दिन के वायदे किए थे। हवा हवाई कागजी गारंटी भी दी है, लेकिन इन्होंने जमीनी स्तर पर एक चौथाई काम भी पूरा नहीं किया।

भाजपा सरकार में किसान परेशान हैं
मायावती ने कहा कि कांग्रेस की तरह भाजपा ने भी केंद्र की सारी जांच एजेंसियों का राजनीतिकरण कर दिया है। पूर्व में कांग्रेस सरकार की तरह ही भाजपा जातिवादी, संप्रदाय और पूंजीवादी सोच से दलित, आदिवासियों, अल्पसंख्यकों का विकास नहीं हुआ। यूपी में हमारी पार्टी ने इनके सबके हितों का ध्यान रखा है। किसानों के हित का ध्यान रखा। भाजपा सरकार में किसान परेशान हैं। सरकार की गलत नीतियों के कारण किसान आए दिन आंदोलित रहता है। उन्होंने कहा कि बसपा ने किसानों के हितों का विशेष ध्यान रखा है।  

5379487