Logo
election banner
Akbaruddin Owaisi News: अकबरुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए एक पुलिस इंस्पेक्टर को धमकाने का वीडियो वायरल हो रहा है। English Title / Meta:

Akbaruddin Owaisi Viral Video: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच फिर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक पुलिस इंस्पेक्टर को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं।

चुनावी जनसभा में इंस्पेक्टर को धमकाया

दरअसल, अकबरुद्दीन ओवैसी बीते दिन तेलंगाना में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान एक पुलिस इंस्पेक्टर उनसे विधानसभा चुनावों में आदर्श आचार संहिता का पालन करने के लिए कह रहे थे। लेकिन, अकबरुद्दीन पुलिस वाले पर ही भड़क गए। जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में अकबरुद्दीन ओवैसी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि  “इंस्पेक्टर साहब घड़ी है मेरे पास, या मैं आपको अपनी घड़ी दूं.....चलिए....चलिए..." अकबरुद्दीन आगे कहते हैं कि "क्या तुम्हें लगता है कि चाकुओं और गोलियों को झेलने के बाद मैं कमजोर हो गया हूं, अभी भी मुझमें बहुत साहस है। पांच मिनट बचे हैं और मैं पांच मिनट का संबोधन करूंगा, मुझे कोई नहीं रोक सकता। अगर मैं इशारा कर दूं तो तुम्हें भागना पड़ेगा। क्या हम उसे भगा दें? ओवैसी ने ये कहा कि मैं यही कह रहा हूं कि वे हमें कमजोर करने के लिए इस तरह आते हैं।

दूसरी बार मैदान में हैं अकबरुद्दीन ओवैसी 

बता दें कि अकबरुद्दीन चंद्रयानगुट्टा विधानसभा सीट से दोबारा उम्मीदवार हैं। यह सीट एआईएमआईएम का गढ़ रही है, पार्टी ने पिछले दो विधानसभा चुनावों 2014 और 2018 में इस क्षेत्र से जीत हासिल की। तेलंगाना में 30 नवंबर को एक ही चरण में मतदान होगा। जबकि 3 दिसंबर को नतीजे आएंगे। तेलंगाना में भाजपा,सत्तारूढ़ बीआरएस और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है।

5379487