Logo
election banner
Bhilwara Road Accident: राजस्थान के भीलवाड़ा में भीषण हादसा हो गया। कुल्लू मनाली से घूमकर चित्तौड़गढ़ लौट रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो का अचानक टायर फट गया। गाड़ी बेकाबू होकर कंटेनर से टकरा गई। हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। 

Bhilwara Road Accident: तेज रफ्तार स्कार्पियो का अचानक टायर फट गया। गाड़ी बेकाबू होकर पास में खड़े कंटेनर से टकरा गई। हादसे में स्कॉर्पियो सवार तीन युवकों की मौत हो गई है। एक युवती घायल है। भीषण हादसा भीलवाड़ा के जयपुर नेशनल हाईवे पर रायला-गुलाबपुरा के बीच हुआ। एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस पहुंची। तीनों के शव को मॉर्च्युरी में रखवाया है। युवती को भीलवाड़ा के एमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कार्पियो बुरी तरह पिचक गई।

हादसे में इनकी हुई दर्दनाक मौत 
पुलिस के मुताबिक, उदयपुर नंबर की स्कॉर्पियो जयपुर से चित्तौड़गढ़ जा रही थी। गुलाबपुरा थाना क्षेत्र रूपाहेली भट्टे के पास स्कॉर्पियो के आगे का टायर फट गया और स्कार्पियो बेकाबू होकर पास में खड़े कंटेनर से टकरा गई। हादसे में स्कॉर्पियो सवार चित्तौड़गढ़ निवासी मोहमद इरका, दीपक पटवा और रोहित वैष्णव की मौत हो गई। हिमाचल में रहने वाली ऐलिसा घायल हुई है। पुलिस ने तीनों मृतकों के शव मॉर्च्युरी में रखवा दिए हैं। 

कुल्लू मनाली की ट्रिप कर वापस चित्तौड़गढ़ लौट रहे थे
पुलिस ने बताया कि स्कॉर्पियो सवार सभी साथी कुल्लू मनाली की ट्रिप कर वापस चित्तौड़गढ़ लौट रहे थे। इसी दौरान टायर फटने के कारण गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने के कारण हादसा हुआ। मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और परिजनों को भी सूचना दी जा रही है।

बाड़मेर में दो बाइक में टक्कर, एक की मौत, चार भर्ती 
बाड़मेर में तेज रफ्तार दो बाइक आमने-सामने से भिड़ गईं। दोनों बाइकों पर कुल 4 लोग थे। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि तला गांव निवासी पारस पुत्र दयाराम की मौत हो गई। दो महिलाओं समेत 4 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। दोनों बाइक सवार रिश्तेदार हैं। हादसा बिजराड़ थाना इलाके के गुमाने का तला गांव में हुआ। पुलिस ने दोनों बाइक को जब्त कर लिया है। फिलहाल रिपोर्ट नहीं मिली है। मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 

jindal steel Ad
5379487