Logo
election banner
हवामहल के भाजपा विधायक बालमुकुंदाचार्य ने धारीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग विधानसभा सदन में काली पट्टी बांधकर आ गए। क्या संदेश देना चाहते हो ? जनता इनकी सरकार को डिलीट मार चुकी है। अब तो समझ जाओ।

जयपुर। हवामहल के भाजपा विधायक बालमुकुंदाचार्य ने पूर्व मंत्री व विधायक शांति धारीवाल को लेकर कहा कि बुढ़ापे में धारीवाल की बुद्धि भ्रष्ट हो गई। कभी बोलते हैं यह मर्दों का प्रदेश है। तुमको शर्म नहीं आई। बूढे़ आदमी, बुजुर्ग आदमी, इस उम्र में धारीवाल को राम नाम का जाप करना चाहिए। भगवान का भजन करें। इस तरह के गंदे बोल न बोले।

आज कह रहे हैं कि भजन मंडली आ गई। अरे आपको भजन से इतनी आपत्ति क्यों हैं ? भजन अच्छी चीज है। भजन मंडली आ गई तो भजन करेगी। सत्संग करेगी। सबका विश्वास जीतकर प्रदेश का विकास करेगी। 

जनता तुमको डिलीट मार चुकी है, अब तो समझ जाओ 
विधायक ने धारीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग सदन में काली पट्टी बांधकर आ गए। क्या संदेश देना चाहते हो ? खुशी का माहौल है, प्रसन्नता का माहौल है। कुशासन चला गया है। जनता इनकी सरकार को डिलीट मार चुकी हैं। अब तो समझ जाओ। देव तुल्य जनता तुमको डिलीट मार चुकी है। उसके बाद काली पट्टी बांधकर विरोध कर रहे हैं। 

हमारा सपना है कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है
विधायक ने कहा कि हम सब प्रदेश के विकास के लिए संगठित हुए हैं। यहां शपथ का कार्यक्रम हुआ है। ऐसे में यह इस तरह के बोल, बोल रहे हैं। शर्म आनी चाहिए। हमारा सपना है कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है। इनके जितने भी सहयोगी दल हैं। इनका महागठबंधन है। इन्हें किसी भी संवैधानिक पद का मान सम्मान नहीं हैं। यह लोग केवल राजनीति करते हैं। वह भी गंदी राजनीति करते हैं, अगर इन्होंने धर्म अनुरूप राजनीति की होती तो आज इनकी यह हालत नहीं हुई होती।

अचानक सत्र बुलाने पर धारीवाल ने कहा था यह भजन मंडली नहीं है
बता दें कि 16वीं विधानसभा का पहला सत्र बुधवार से शुरू हुआ है। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही कांग्रेस विधायक शांति धारीवाल ने अचानक सत्र बुलाने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि यह भजन मंडली नहीं है। वहीं संसद में विपक्षी सांसदों के निलंबन पर विरोध जताने के लिए पूर्व सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट सहित कांग्रेस के सभी विधायक काली पट्टी बांधकर सदन में पहुंचे और विरोध किया।  

jindal steel Ad
5379487