Logo
election banner
राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा की पत्नी और बेटे ने मन्नत पूरी होने पर गिरिराज महाराज की दंडवत परिक्रमा की। सीएम के माता पिता कई साल से परिक्रमा करते आ रहे हैं।

जयपुर। राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने और मन्नत पूरी होने पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की पत्नी और बेटे ने अपने आराध्य गिरिराज महाराज की दंडवत परिक्रमा की। राजस्थान के सीएम की गीता शर्मा और बेटे आशीष मंगलवार को यूपी के मथुरा वृंदावन पहुंचे। दोनों गिरिराज महाराज के दरबार में दंडवत परिक्रमा करते हुए गए। सीएम के माता पिता गोवर्धन परिक्रमा पिछले कई साल से करते आ रहे हैं।

मंगलवार को मार्गशीर्ष पूर्णिमा थी। लिहाजा, भगवान कृष्ण की क्रीड़ा स्थली गिरिराज तलहटी में आस्था और भक्ति का जन सैलाब देखने को मिला। देश-विदेश से श्रद्धालु अपने आराध्य गिरिराज महाराज की परिक्रमा करने मथुरा पहुंचे थे। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की पत्नी गीता शर्मा और बेटा आशीष भी इन्हीं भक्तों में शामिल थे।

गिरिराज के अनन्य भक्त हैं सीएम के माता पिता
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का परिवार भरतपुर जिले के अटारी गांव में रहता है। पिता किशन स्वरूप शर्मा और मां गोमती देवी गिरिराज महाराज के अनन्य भक्त हैं। वह कई सालों से गिरिराज जी की दंडवत परिक्रमा करते आ रहे हैं, लेकिन स्वास्थ्य कारणों के चलते दंडवत परिक्रमा नहीं कर पा रहे।  

jindal steel Ad
5379487