Logo
election banner
Palghar Double Murder: डबल मर्डर के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। अभी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस हत्या के मोटिव को भी अभी पता नहीं कर सकी है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Palghar Double Murder: महाराष्ट्र के पालघर से किसी थ्रिलर फिल्म की तरह सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने दो सीनियर सिटीजंस की कुल्हाड़ी से हमलाकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस को सूचना मिली तो हत्यारे की तलाश शुरू हुई। हत्यारा दलदले कीचड़ में छिपा मिला। पुलिस ने आरोपी को दलदल से बाहर निकालकर पकड़ा है। हत्यारे की गिरफ्तारी का वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी विक्षिप्त है। 

दो दिनों से गांव में घूम रहा था आरोपी
यह मामला पालघर जिले के बोइसर इलाके के कूदन गांव का है। बताया जा रहा है कि कूदन गांव में पिछले दो-चार दिनों से एक अज्ञात व्यक्ति संदिग्ध हालत में घूम रहा था। युवक मानसिक रूप से अस्थिर लग रहा था। इसलिए किसी ने उस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। लेकिन, गुरुवार को अचानक युवक ने एक बुजुर्ग पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद वह भागा नहीं। लाश के बगल में बैठा रहा। 

मृतक के भाई को भी मारा
इस बीच, जैसे ही मृतक का भाई उसे ढूंढता हुआ मौके पर पहुंचा, संदिग्ध ने मिलने पर उस पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। जिससे उसकी वहीं घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया गया है कि घटना के बाद संदिग्ध ने घर के बाहर एक अन्य व्यक्ति पर भी कुल्हाड़ी से हमला किया। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद करीब 150 अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया।

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया
सर्च ऑपरेशन शुरू होते ही संदिग्ध व्यक्ति दलदल में छिपा हुआ मिला, जिसे पुलिस ने जबरन बाहर निकाला और गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि संदिग्ध मानसिक रूप से विक्षिप्त है या नहीं, इसका पता मेडिकल जांच से चलेगा।

5379487