Logo
election banner
Lok Sabha Chunav 2024: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज मध्यप्रदेश के खरगोन लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र सिंह पटेल के समर्थन में बड़वानी में सभा करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा, 'जिस तरह पूरी दुनिया से डायनासोर विलुप्त हो गए, मुझे लगता है कांग्रेस भी वैसे ही विलुप्त हो जाएगी।

Lok Sabha Chunav 2024: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज मध्यप्रदेश के खरगोन लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र सिंह पटेल के समर्थन में बड़वानी में सभा करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा, 'जिस तरह पूरी दुनिया से डायनासोर विलुप्त हो गए, मुझे लगता है कांग्रेस भी वैसे ही विलुप्त हो जाएगी। सालों बाद बच्चों के सामने इनका नाम लेंगे तो बच्चे भी पूछेंगे कि कौन कांग्रेस। खंडवा और खरगोन लोकसभा सीट के लिए 13 मई को मतदान होना है।

इससे पहले राजनाथ सिंह ने खंडवा के पुनासा में भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में चुनावी सभा की। यहां उन्होंने कहा कि विधानसभा और लोकसभा के अलग-अलग चुनाव का सिलसिला अब बंद होना चाहिए। ये चुनाव 5 साल में एक बार में एक साथ होने चाहिए। यह भाजपा का संकल्प है।

गांधीजी ने भी कहा था- कांग्रेस को भंग कर दो
राजनाथ सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी की एक इच्छा को पूरा कर दो। आजादी मिलने के बाद गांधीजी ने कांग्रेस से कहा था कि कांग्रेस के झंडे तले हमने आजादी की लड़ाई लड़ी है। अब कांग्रेस को भंग कर दो। लेकिन कांग्रेस इसके लिए तैयार नहीं हुई। गांधीजी को ये सुनकर कितनी तकलीफ हुई होगी।

कांग्रेस डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी
उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह पूरी दुनिया से डायनासोर विलुप्त हो गए, मुझे लगता है कांग्रेस भी वैसे ही विलुप्त हो जाएगी। सालों बाद बच्चों के सामने इनका नाम लेंगे तो पूछेंगे कौन कांग्रेस। इसके बाद राजनाथ ने कहा कि हुमने तीन तलाक और जम्मू-कश्मीर से 370  को हटाने का संकलप लिया था, जोकि पूरा किया। हमने जो कहा, वो करके दिखाया। हम हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति नहीं करते। जो भी भारत माता की कोख से पैदा हुआ, सभी हमारे भाई-बहन हैं।

5379487