Logo
election banner
लोकसभा चुनाव को लेकर MP की सियासत में भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की एंट्री शुरू हो गई है। अब राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी एमपी आ रहे हैं। मोदी भोपाल और जबलपुर में रोड करेंगे। राहुल सिवनी और मंडला में आमसभा करेंगे।

Narendra Modi And Rahul Gandhi MP visit: लोकसभा चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश की सियासत में भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की एंट्री शुरू हो गई है। राहुल गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश दौरे पर आ रहे हैं। मोदी भोपाल और जबलपुर में रोड करेंगे। बालघाट भी जाएंगे। राहुल गांधी सिवनी और मंडला में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आमसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के आने का ऐलान सीएम मोहन यादव ने कर दिया है। वहीं राहुल गांधी के आने का कार्यक्रम तय हो गया है लेकिन मिनट टु मिनट कार्यक्रम अभी तय नहीं हुआ है। 

आठ अप्रैल को एमपी आएंगे राहुल गांधी 
सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी 8 अप्रैल को सिवनी आएंगे। राहुल यहां मंडला लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ओमकार सिंह मरकाम के समर्थन में आमसभा को संबोधित करेंगे। एमपी कांगेस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल गांधी का धनौरा आने का कार्यक्रम तय हो गया है। अभी मिनट टु मिनट कार्यक्रम तय नहीं हुआ है।

पीएम मोदी तीन दिन एमपी दौरे पर रहेंगे 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय दौरे पर मध्यप्रदेश आ रहे हैं। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उनके एमपी दौरे की पुष्टि की है। सीएम डॉ मोहन ने बताया कि भोपाल में पीएम मोदी का रोड शो होगा। इसी तरह जबलपुर में भी प्रधानमंत्री का रोड शो होगा। उनका बालघाट का दौरा भी तय हो गया है। भोपाल और बालाघाट में पीएम के दौरे की तारीख जल्द तय होगी। मोहन यादव ने कहा कि भोपाल में प्रधानमंत्री के रोड शो की तैयारी की जा रही है। सीएम मोहन यादव ने कहा कि एक के बाद एक राष्ट्रीय नेता हमको मिलते रहेंगे। 

राजनाथ ने सिंगरौली में की चुनावी सभा 
बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शनिवार को सिंगरौली पहुंचे। यहां रक्षा मंत्री ने चुनावी सभा को संबोधित किया। राजनाथ ने कहा कि मेरा और मेरी पार्टी का मानना है कि बार-बार चुनाव होने का सिलसिला बंद होना चाहिए। 'एक देश, एक चुनाव' (One Nation one Election) होना चाहिए। ऐसा होने से सारी मुसीबतें समाप्त। क्यों हम आपका समय बर्बाद करें। क्यों हम देश का पैसा बार-बार चुनाव कराकर बर्बाद करें। मैं समझता हूं कि कोई जरूरत नहीं है। 'एक देश, एक चुनाव' होने से भारत का लोकतंत्र मजबूत होगा। इससे पहले खजुराहो में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का आगमन हुआ था। स्मृति ईरानी ने खजुराहो में सभा कर विपक्ष पर हमला बोला था।

5379487