Logo
election banner
PCC अध्यक्ष जीतू पटवारी शुक्रवार को सतना प्रवास के दौरान भाजपा की नीति और नियत पर सवाल उठाए। कहा, भाजपा ने चुनाव में चेहरा तो शिवराज का दिखाया, लेकिन शादी मोहन यादव की करा दी। संकल्प पत्र के वादे भी पूरे नहीं किए।  

सतना। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी शुक्रवार को सतना में पूर्व सांसद सुखलाल कुशवाहा की 60वीं जयंती समारोह में शमिल होने गए थे। वहां सभा को संबोधित करते जनता से धोखे के आरोप लगाए। कहा, अफसरों को जिस तरह से हटाया जा रहा है, उसमें शिवराज से बदला लेने की भावना स्पष्ट नजर आती है। पूर्व मुख्यमंत्री ने लाड़ली बहनों को 3 हजार रुपए महीने देने वादा किया था, लेकिन खुद किनारे कर दिए गए। समय समय पर दुख रोते रहते हैं। मप्र में सब दिल्ली से कंट्रोल होने लगा है। विभाग तक ऊपर से तय किए गए। 


जनवरी तक मौका 
जीतू पटवारी ने मप्र की सरकार को कर्जे की सरकार है। कहा, प्रदेश में साढ़े तीन लाख करोड़ कर्जा है। अभी 28 हजार करोड़ कर्ज फिर ले लिया गया है। 3 हजार करोड़ रुपए हर माह ब्याज देना पड़ रहा है। कहा, जनवरी तक भाजपा को समय देते हैं। वादे पूरी नहीं किए तो कांग्रेस सड़क पर उतरकर सशक्त विपक्ष की भूमिका निभाएगी। 

Jeetu patwari in satna
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और विधानसभा की पूर्व उपाध्य हिना कांवरे।

नहीं मिला रोजगार 
पीससी अध्यक्ष पटवारी ने प्रधानमंत्री की गारंटी पर भी सवाल उठाए। कहा, 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनामी की बात हो या भारत को विश्व में नंबर 1 बनाने की, सब जुमला साबित हो रहा है। हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार भी नहीं मिला। 450 रुपए में रसोई गैस सिलेंडर मिला और न खाते में 15 लाख रुपए आए। कार्यक्रम में सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा, अमरपाटन विधायक राजेंद्र कुमार सिंह, पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल, सइद अहमद व राज्यसभा सांसद राजमिण पटेल भी मौजूद रहे। 

5379487