Logo
election banner
MP Politics News: मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। इंदौर में वीडी ने अक्षय कांति बम का नाम लिए बिना कांग्रेस पर निशाना साधा है। BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आपका सिक्का खोटा निकला तो हम नोटा पर क्यों वोट डालें?

MP Politics News: मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। इंदौर में वीडी ने अक्षय कांति बम का नाम लिए बिना कांग्रेस पर निशाना साधा है। BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आपका सिक्का खोटा निकला तो लोग नोटा पर क्यों वोट डालें? कांग्रेस धरातल की ओर जा रही है। जीतू पटवारी कांग्रेस को समापन की ओर बढ़ा रहे हैं। वीडी ने आगे कहा कि मध्यप्रदेश और देश की जनता अब कांग्रेस को वोट नहीं देने वाली, जो पार्टी खजुराहो और इंदौर सहित देश की कई सीटों पर अपने प्रत्याशी तक खड़ा नहीं कर पाई वो नोटा का बटन दबाने की बात कह रहे हैं। वीडी ने कहा कि कांग्रेस को मध्यप्रदेश में एक भी सीट नहीं मिलेगी, कांग्रेस यहां खाता भी नहीं खोल पाएगी।

जीतू का बयान एमपी की जनता का अपमान है
वीडी ने फिर कहा कि देश के आजाद होने के बाद महात्मा गांधी जी ने कांग्रेस को खत्म करने की बात कही थी। जीतू पटवारी गांधी जी के उस सपने को पूरा करने पर तुले हुए हैं। बड़े दुर्भाग्य की बात है कि देश में विपक्ष नहीं हैं। देश में जो विपक्षी दल है वह सब अपने परिवारों के लिए राजनीति कर रहे हैं। जीतू पटवारी का बयान मध्यप्रदेश की साढे़ 8 करोड़ की जनता का अपमान है।

कांग्रेस बांटों और राज करो के नाम पर काम करती है 
वीडी शर्मा ने कहा कि नोटा को वोट देने की अपील करना लोकतंत्र को कमजोर करना है। आपका एक वोट भारत के लोकतंत्र को मजबूत बनाएगा। वीडी ने कहा कि देश में विपक्ष नहीं, विपक्षी दल अपने परिवारों के लिए राजनीति कर रहे हैं। सैम पित्रोदा का बयान देश की संप्रुभता पर हमला है। उनके खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई होनी चाहिए। बांटों और राज करो के नाम पर कांग्रेस हमेशा से काम करती आई है। कांग्रेस अभी भी जातियों के अंदर लोगों को बांटकर राज करना चाहती है।

जीतू का बयान: नोटा का विकल्प हमारे पास
बता दें कि अक्षय कांती बम के नामवापसी के बाद जीतू पटवारी ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी इंदौर में किसी भी प्रत्याशी को समर्थन नहीं देगी। दलबदल के विरोध में नोटा ही हमारा विकल्प होगा। पटवारी ने कहा था कि हम चुनाव का बहिष्कार करने के लिए नहीं कहेंगे। लेकिन नोटा का विकल्प हम सब के पास है।

5379487