Logo
Alirajpur Robbery jewellery Shop: अलीराजपुर जिले के जोबट में शुक्रवार दोपहर नकाबपोश बदमाशाें ने सराफा कारोबारी गजेंद्र सोनी की दुकान से तकरीबन आठ किलो चांदी के गहने लूट ले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है।

Alirajpur Robbery jewellery Shop: अलीराजपुर जिले के जोबट में शुक्रवार को दिनदहाड़े डकैती की वारदात से सनीसनी फैल गई। हथियारों से लेश बदमाशों ने सोनी मोहल्ले में स्थित आरजे ज्वेलर्स की दुकान से 5 किलो से अधिक गहने लूट ले गए। वारदात का विरोध करने पर लुटेरों ने  सराफा कारेबारी गजेंद्र सोनी की पत्नी राधिका पर जानेला हमला कर दिया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कट्टे और फलिया लेकर पहुंचे थे चार बदमाश 
सराफा कारोबारी  गजेंद्र सोनी ने बताया कि प्रतिदन की तरह सुबस से दुकान खोलकर बैठा था। अचानक से दो तीन लोग आए और सीधे दुकान के अंदर घुस गए। आरोपी चेहर पर नकाब बांधे थे। एक के हाथ में फलिया और एक कट्टा लिए हुए था। दो लोग बाहर खड़े थे। दो लोग तिजोर से सामान समेटने लगे। 

पुलिस कहती है कैमरे लगवाने चाहिए
सराफा कारोबारी गजेंद्र सोनी ने बताया कि सात आठ किलो की ज्वेलरी थी, लेकिन ज्यादातर सामन बदमाश ले गए। पुलिस से शिकायत की तो अधिकारी कहते हैं कि कैमरे लगवाना चाहिए था, लेकिन यह जानलेवा घटना थी। पत्नी या मुझे कुछ हो जाता तो क्या करता? बदमाश बेखौफ हैं। ऐसा लगा जैसे उन्हें पुलिस का व कानून का खौफ ही नहीं हैं। 

सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे
जोबट में दिन दहाड़े हुए इस वारदात से पुलिस के अधिकारी भी चिंतित हैं। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना कर आरोपियों की तलाश में जुट गए। स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद रास्ते में पड़ने वाले सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। 

jindal steel hbm ad
5379487