Logo
Burhanpur Innocent Girl Rape and murder: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर जिले में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। 18 मई को वह लापता हुई और 20 मई को बरामद हुआ। मंगलवार को गिरफ्तारी और 23 को बुलडोजर कार्रवाई हुई।  

Burhanpur Innocent Girl Rape and murder: बुरहानपुर जिले में 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। प्रशासन ने आरोपी के खिलाफ बुल्डोजर की कार्रवाई की है। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में उसका अवैध निर्माण ढहाया गया। बच्ची 18 मई को घर से लापता हो गई थी, 20 मई को उसका शव बरामद हुआ। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया गया। 

पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम
इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली इस वारदात को बच्ची के पड़ोसी ने ही अंजाम दिया था। दोनों के घर महज 50 मीटर दूरी पर हैं। 21 वर्षीय गौरव उर्फ ​​कुशल ने रेप के बाद मासूम की हत्या इसलिए कर दी कि घटनाक्रम सामने न आ सके। 

थाने से कलेक्ट्रेट तक विरोध प्रदर्शन 
हत्या वाली रात आरोपी चाचा के घर आयोजित सुंदरकांड में भी शामिल हुआ था। दो दिन बाद यानी 20 मई को शव मिलने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो शिकारपुरा थाने में भीड़ एकत्रित हो गई। आरोपी से मारपीट न हो, इसलिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया, लोगों ने कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया और आरोपी को फांसी देने और उसके घर पर बुलडोजर चलाने की मांग करने लगे।  

खंडहर में फेंक दिया था शव 
6 साल की बच्ची 18 मई को छोटी बहन के साथ आंगनबाड़ी गई थी। बहन को कहा कि वह थोड़ा घूमकर आएगी इसके बाद खाना खाएगी। लेकिन, लौटकर नहीं आई। उसके घर से निकलने के दौरान जबरदस्त धूप और गली सुनसान थी। जिसका फायदा उठाते हुए आरोपी गौरव ने उसे अगवाकर पहली मंजिल में ले गया। वहां दरिंदगी के बाद उसकी हत्या कर दी और शव खंडहर में फेंक दिया। बच्ची के शरीर से निकले खून को मेट से पोछ कर उसे भी शव पर डाल दिया। 

5379487