Logo
election banner
CM Mohan Yadav Indore election rally : इंदौर के भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने विरासत टैक्स के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा।

CM Mohan Yadav Indore election rally : मुख्यमंत्री मोहन यादव ने गुरुवार को इंदौर में भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी की नामांकन रैली में शामिल हुए। इस चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी के आर्थिक सर्वे और जातिगत जनगणना के वादे पर सवाल उठाए। कहा, कांग्रेस विरासत टैक्स की बात करती है, लेकिन विरासत टैक्स तो सबसे पहले नेहरू परिवार पर ही लगाया जाना चाहिए। 

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, नेहरू जी की विरासत सबसे पहले इंदिरा गांधी के पास आई। उसके बाद बेटे राजीव गांधी और फिर बहू के पास आई। बहू ने पीछे से सरकार चलाई और अब पोते आ गए हैं। 

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राहुल गांधी और कांग्रेस की मानसिकता पर सवाल उठाते हुए कहा, भारत में चुनाव लड़ते हैं और कानून अमेरिका के लागू करने की बात करते हैं।  विरासत कर सिर्फ़ उनके परिवार पर लगना चाहिए। 

कमलनाथ ने बताया जनता की आवाज

  • पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कांग्रेस के मैनिफेस्टो पर विस्तार से चर्चा की। X पर लिखा कांग्रेस के मैनिफ़ेस्टो में जनता की ज़रूरतों और सही मुद्दों को जगह मिली है। यह देश की असली आवाज़ है। राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जनता से जो सुना, समझा और महसूस किया है।
  • कमलनाथ ने बताया कि कांग्रेस के पांच (न्याय युवाओं, महिलाओं, किसानों, श्रमिकों और भागीदारी न्याय) के माध्यम हर कमजोर वर्ग को संबल और शक्ति देने की अभिनव पहल की है। 
  • जनता से सहयोग की अपील करते हुए कमलनाथ ने आगे लिखा कि हम युवाओं को रोज़गार, किसानों को कर्जमाफी/एमएसपी, महिलाओं को 8500 रुपए महीने, श्रमिकों को 400 रुपए प्रतिदिन मानदेय, जातिगत जनगणना जैसी अनेक जनहितैषी योजनाओं के साथ आपके बीच हैं। 
5379487