Logo
election banner
Indore Collector Action: इंदौर के कलेक्टर आशीष सिंह ने लापरवाही बरतने वाले सरकारी कर्मचारियों पर नकेल कसते हुए 5 पटवारियों और एक आरआई को संस्पेंड कर दिया है।

Indore Collector Action: इंदौर के कलेक्टर आशीष सिंह ने सरकारी कामों में गड़बड़ी पाए जाने पर पांच पटवारियों व एक आरआई को सस्पेंड कर दिया है। कलेक्टर ने इसकी पुष्टि की है।

और भी पढ़ें: बदमाश ने यात्रियों को दी जान से मारने की धमकी, बोला-रेलवे मेरे बाप का, पहले मेरा टिकट बनेगा

निशा बांगरे ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, भाजपा का दामन थामने की चर्चा

इन पर हुआ एक्शन
जिन पटवारियों को सस्पेंड किया गया है उसमें रोशिता तिवारी (मल्हारगंज), हरीश शर्मा (मल्हारगंज), ओम परवार(बिचौली हप्सी), प्रभुदयाल मुकाती(जूनी इंदौर) और नितेश राणा (राऊ) हैं। इनमें रोशिता तिवारी और हरीश शर्मा को भू अभिलेख में अटैच किया गया। ओम परवार को हातोद, प्रभुदयाल मुकाती को महू और नितेश राणा को देपालपुर अटैच किया गया है। आरआई सुबोध टैनी को भी सस्पेंड किया गया है।

और भी पढ़ें: जबलपुर में TV डिबेट शो के दौरान भाजपा-कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, वीडियो वायरल  

एक्शन में कलेक्टर
आपको बता दें कि करीब एक हफ्ते पहले कलेक्टर के आदेश पर अपर कलेक्टर गौरव बैनल, सपना लोवंशी और रोशन राय ने टीम बनाकर अवकाश के दिन सभी रेवेन्यू कोर्ट खुलवाकर निरीक्षण किया था। इसमें कई प्रकार की बड़ी गड़बड़ियां मिली थी। उसके बाद अपर कलेक्टर ने कलेक्टर आशीष सिंह को मामले की जांच रिपोर्ट सौंपी थी।

और भी पढ़ें: बोरबेल में जिंदगी हार गया मयंक: 44 घंटे बाद 42 फीट गहराई में मिला शव, CM मोहन यादव ने लिया बड़ा एक्शन

लेन-देन की भी मिली शिकायतें
जानकारी के मुताबिक निलंबित किए गए इन 6 के खिलाफ लेन देन की भी कई शिकायतें थी। भ्रष्टाचार का आलम यह था कि बिना सेवा शुल्क के प्रकरणों का निराकरण नहीं होता था।

5379487