Logo
election banner
Bhopal crime news:भोपाल रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर बदमाश की दबंगई सामने आई है। टिकट लेने आए एक व्यक्ति से बदमाश बोला कि रेलवे मेरे बाप का है, यहां सिर्फ मेरा टिकट ही बनेगा। यात्री ने जीआरपीएफ में शिकायत दर्ज करवाई है।

Bhopal crime news: मध्यप्रदेश में खुलेआम गुंडागर्दी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। रविवार को भोपाल रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर एक बदमाश की दबंगई देखने को मिली। स्टेशन पर टिकट बनवाने आए यात्री को बदमाश ने जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं बदमाश ने यात्रियों के साथ गली-गलौज भी की है। यात्री ने आरोपी के खिलाफ जीआरपीएफ थाने में शिकायत की है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले को जांच शुरू कर दी है। 

पूरा मामला: कतार में सबसे आगे लगने लगा यात्री 
जानकारी के मुताबिक, भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-1 स्थित टिकट काउंटर पर करोंद निवासी अजमल खान रविवार सुबह तत्काल का टिकट बनवाने गए थे। अजमल काउंटर के सामने खड़े थे, तभी एक अमीर नाम का व्यक्ति अजमल से बदतमीजी करने लगा और टिकट बनवाने आए लोगों की लाइन में सबसे आगे जाकर लगने लगा। बदमाश को ऐसा करने से रोका तो आरोपी ने अजमल खान को गालियां देने शुरू कर दिया। इतना ही नहीं बदमाश ने अजमल को जान से मारने की धमकी भी दी। 

टिकट की दलाली करता है आरोपी 
आरोपी अजमल यात्रियों से कहने लगा कि रेलवे मेरे बाप का है, यहां पहले मेरा टिकट बनेगा। पीड़ित ने मामले की शिकायत जीआरपी से की है। शिकायत में आरोपी का नाम अमीर बताया है। अजमल खान ने बताया कि आरोपी ऑटो चलाता है और टिकट की दलाली करता है। इस मामले में जीआरपी ने कार्रवाई शुरू कर दी है। 

jindal steel Ad
5379487