Logo
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक बयान चर्चा में है। छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व सीएम ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सभी स्वतंत्र हैं। कोई किसी पार्टी से बंधा नहीं है। छिंदवाड़ा सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि यह पार्टी तय करेगी।

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बड़ा बयान दिया है। छिंदवाड़ा में मीडिया से बातचीत में दिए गए बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कमलनाथ ने बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर कहा कि ये अफवाहें हैं। इस पर ध्यान न दिया जाए।  आचार्य प्रमोद कृष्णम के भाजपा में जाने की अटकलों पर कमलनाथ ने कहा कि सभी स्वतंत्र हैं। कोई किसी पार्टी से बंधा नहीं है।  छिंदवाड़ा से कौन चुनाव कौन लड़ेगा? इसके जवाब में कमलनाथ ने कहा कि यह पार्टी तय करेगी। सभी से चर्चा हो रही है। जो जीतता है, उसे पार्टी उतारेगी। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सांसद नकुलनाथ के साथ चार दिवसीय प्रवास पर शनिवार को छिंदवाड़ा पहुंचे। 

कई नेताओं ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार 
इधर कांग्रेस के कई नेताओं ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। हाल ही में कांग्रेस के दिग्गज नेता अजय सिंह उर्फ राहुल भैया खुद लोकसभा के मैदान में उतरने से पीछे हट गए हैं। चुनाव लड़ने के सवाल पर अजय सिंह ने कहा कि मैं पहले लोकसभा का चुनाव लड़ चुका हूं लेकिन अब नहीं लडूंगा। बता दें कि एमपी में अजय सिंह से पहले पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, अरुण यादव और ओमकार सिंह मरकाम चुनाव लड़ने से इनकार कर चुके हैं।  

सलूजा की पोस्ट: कमलनाथ जी चलो-चलो-चलो कहना नहीं भूले 
पूर्व सीएम कमलनाथ के इस बयान के बाद भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने हमला बोला है। सलूजा ने एक्स पर लिखा है कि कमलनाथ जी की आज मीडिया से कही गई यह बातें खुद कई ईशारे कर रही हैं...। चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि अभी सबसे चर्चा चल रही है...। पार्टी बदलने के एक सवाल पर कहा कि सब स्वतंत्र हैं, कोई किसी पार्टी से बंधा हुआ नहीं है...." भविष्य समझा जा सकता है...। सलूजा ने एक और वीडियो पोस्ट करते हुए आगे लिखा है कि एक बात है कमलनाथ जी अभी भी " चलो-चलो-चलो" कहना नहीं भूले हैं। आदत में आ चुका है...।

Saluja post

5379487