Logo
election banner
MP Crime News: इंदौर के सदर बाजार इलाके में गल्ला व्यवसायी ने खुदकुशी की है। वहीं भिंड में पन्ना होटल के संचालक के बेटे को गोली मार दी गई।

MP Crime News: मध्य प्रदेश में महाशिवरात्रि के दिन भिंड में होटल संचालन करने वाले भाजपा नेता के बेटे की हत्या हो गई। वहीं इंदौर के एक गल्ला कारोबारी तंगहाली से परेशान होकर आत्म हत्या कर ली। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है, लेकिन अब तक कुछ भी स्पषट तौर पर बता पाने असमर्थ है। 

इंदौर के सदर बाजार क्षेत्र में  गल्ला कारोबारी ने खुदकुशी कर ली। बुधवार को जहर निगलकर वह घर पहुंचे थे। तबीयत बिगड़ने पर परिजन निजी अस्पताल ले कर पहुंचे। जहां से एमवाय रेफर किया गया। 24 घंटे चले उपचार के बाद गुरुवार देर रात मौत हो गई। सदर बाजार निवासी अजय (45) पुत्र रामकिशन वर्मा ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया है, कारण तो स्पष्ट नहीं हो सका, लेकिन परिजनों ने बताया कि वह कर्ज से परेशान थे।

होटल की चौथी मंजिल में जाकर मारी छह गोलियां 
भिंड में बेखौफ बदमाशों ने पन्ना होटल की चौथी की मंजिल में सो रहे भाजपा नेता विनोद जैन के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह 5 बजे विनोद जैन के बेटे प्रमाण जैन के कमरे में घुसकर एक के बाद एक छह गोलियां दागी है। एसपी असित यादव ने बताया, दो आरोपी की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जएगी। भाजपा नेता विनोद जैन पन्ना होटल के मालिक हैं और परिवार के साथ होटल की चौथी में ही रहते हैं। 

 

5379487