Logo
election banner
Mitendra Dharshan singh Gwalior: मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह 12 अप्रैल को पद्भार संभालने के लिए 40-50 वाहनों के काफिले के साथ ग्वालियर से भोपाल गए थे। जबकि अनुमति नहीं थी।  

Mitendra Dharshan singh Gwalior: मध्य प्रदेश युवक कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष मितेंद्र दर्शन सिंह के खिलाफ ग्वालियर की पड़ाव थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। उन पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप है। पुलिस ने बताया कि 12 अप्रैल को पद्भार संभालने के लिए मितेंद्र सिंह 40-50 वाहनों के काफिले के साथ भोपाल रवाना हुए थे। जबकि, अनुमति दो वाहनों की थी। 
 

पड़ाव थाना पुलिस ने सहायक रिटर्निंग ऑफिसर अभिनव त्रिवेदी की शिकायत पर यह FIR दर्ज की है। सहायक रिटर्निंग ऑफिसर ने इस संबंध में कारण बताओ नोटिस भी जारी किया था। 14 अप्रैल को मितेंद्र ने दिए लिखित जवाब में कहा कि मैंने कलेक्टर के किसी आदेश का उल्लंघन नहीं किया है। उत्साही कार्यकर्ता सूचना के अपने अपने वाहन लेकर पहुंच गए थे। किसी रैली जुलूस का कार्यक्रम पूर्व निर्धारित नहीं था। 

ग्वालियर में पड़ाव पुलिस ने रोका था काफिला
12 अप्रैल को ग्वालियर से भोपाल रवाना होते वक्त भी पुलिस ने मितेंद्र को रोका था। तब उन्होंने अनुमति के लिए ऑनलाइन आवेदन किए होने की बात कहकर वहां से निकल आए थे, लेकिन चुनाव आयोग ने सिर्फ दो वाहनों की अनुमति ही दी थी। इस दौरान मितेंद्र का एक पुलिस अफसर का पैर छूते वीडियाे भी खूब वायरल हुआ था। 

वीडियो शेयर कर जताया आभार 
काफिले को पुलिस द्वारा रोके जाने के बावजूद पहुंचे सैकड़ों समर्थकों के प्रति मितेंद्र ने आभार जताया था। 12 अप्रैल को X पर वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा कि शासन-प्रशासन के कुत्सित प्रयास के बावजूद मेरे इस नए सफ़र में शामिल होकर हौसला बढ़ाया। इसके लिए दिल से धन्यवाद।  

5379487