Logo
election banner
Ujjain News: उज्जैन में फिर गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। बाबा महाकाल के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालु की कार ई-रिक्शा से टकराई तो विवाद हो गया। बीच बचाव करने आए लोगों पर ई-रिक्शा ड्राइवर के साथियों ने चाकू से हमला घायल कर दिया।

Ujjain News: मध्यप्रदेश में खुलेआम गुंडागर्दी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। शुक्रवार देर रात उज्जैन में श्रद्धालुओं से झगड़ रहे बदमाशों ने बीचबचाव करने वाले 6 लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया। जानकारी के मुताबिक, बाबा महाकाल के दर्शन जा रहे श्रद्धालु की कार ई-रिक्शा से टकरा गई। कार की टक्कर के बाद ई-रिक्शा ड्राइवर अमन बकरी श्रद्धालुओं से बहस करने लगा। दोनों के बीच होते देख मौके पर खड़े विशाल प्रजापत और ऋतिक यादव ने रोका। इस पर अमन दोनों से बहस करने लगा। उसके साथी भी आ गए। विशाल और ऋतिक के दोस्त भी बीचबचाव के लिए पहुंचे। बदमाशों ने सभी पर चाकुओं से हमला किया। हमले में छह लोग घायल हो गए।

एक आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी 
जानकारी के मुताबिक, चाकू लगने से घायल अमन (26) पिता राजेश प्रजापति, विशाल (31) पिता सुरेश प्रजापति, राजेश (52) पिता इंदरलाल प्रजापति, पिंटू (38) पिता भेरूलाल संत, रितिक मराठा (23), गौतम ठाकुर (24) को जिला अस्पताल लाया गया। सभी महाकाल थाना क्षेत्र के नलिया बाखल के रहने वाले हैं। पुलिस ने शिकारी गली निवासी अमन बकरी गिरफ्तार कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज देखकर बाकी आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

प्रसाद नहीं लेने पर सुप्रीम कोर्ट के वकील को पीटा था 
बता दें कि छह दिन पहले उज्जैन में प्रसाद नहीं खरीदने पर दुकानदार और उसके साथी ने मिलकर सुप्रीम कोर्ट के वकील और उनके परिवार के साथ मारपीट की थी। वकील का सिर फोड़ दिया था और परिवार की महिला को बाल पकड़कर गाड़ी से खींचा था। बच्चियों से छेड़खानी की थी। हमले में वकीक परिवार के तीन लोग घायल हुए थे। घटना कालभैरव मंदिर के बाहर की हुई थी। घटना के बाद पुलिस ने दुकानदार को गिरफ्तार किया था।

5379487