Logo
election banner
MP Politics News: मुख्यमंत्री मोहन यादव का एक अनोखा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। टीकमगढ़ में चुनावी सभा के बाद होशंगाबाद जा रहे सीएम ने रास्ते में काफिला रोकर गन्ने का रस निकाला। सीएम ने (X ) पर लिखा कि भरी धूप में गन्ने का रस मिल जाए तो आनंद आ जाता है।

MP Politics News: लोकसभा चुनाव के मतदान के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का अनोखा अंदाज देखने को मिला है। टीकमगढ़ से चुनावी सभा करने के बाद होशंगाबाद जा रहे सीएम ने रास्ते में काफिला रोकर गन्ने वाले से बात की। इतना ही नहीं सीएम ने गन्ने का रस भी निकाला। गन्ने वाला पैसे लेने से मना करता रहा फिर भी CM मोहन ने उसे पैसे दिए। सीएम के इस अनोखे अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

सीएम मोहन ने एक्स पर किया पोस्ट 
सीएम मोहन यादव ने भी गन्ने का रस निकालने का वीडियो एक्स पर पोस्ट किया है। सीएम ने लिखा है कि भरी धूप में गन्ने का रस मिल जाए तो आनंद आ जाता है। सीएम ने आगे लिखा कि जिंदगी में ये मिठास तभी घुली रहेगी, जब पर्यावरण बचा रहेगा।

आशीष की पोस्ट: लिखा-न कोई भेद-भाव, न कोई ऊंच-नीच, सबके अपने
भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने एक्स पर सीएम मोहन यादव का गन्ने का रस निकालते हुए का वीडियो शेयर किया है। आशीष ने लिखा है कि न कोई भेद-भाव, न कोई ऊंच-नीच, सबके अपने। आशीष ने लिखा है कि आप बड़े तब बनते हैं जब आपके साथ खड़ा होकर कोई छोटा महसूस न करें, यहीं अपनत्व और प्रेम मुख्यमंत्री मोहन यादव जी को दूसरों से अलग बनाता है। 

विधानसभा चुनाव के प्रचार में भी निकाला था गन्ने का रस 
बता दें कि विधानसभा चुनाव 2023 के प्रचार के दौरान मोहन यादव ने उज्जैन में ठेले पर गन्ने का रस निकाला था। गन्ने का रस निकालने के साथ सीएम ने लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की थी। मोहन यादव के पहले भी कई अनोखे अंदाज देखने को मिले हैं। यादव ने प्रचार के दौरान एक बार घोड़े पर भी नजर आए थे।

सीएम ने टीकमगढ़ में किया रोड शो
बता दें कि मोहन यादव ने शुक्रवार को टीकमगढ़, नर्मदापुरम के सोहागपुर और दमोह में चुनावी प्रचार किया। टीकमगढ़ में सीएम ने रोड शो किया। एक्स पर तस्वीरें पोस्ट कर सीएम ने लिखा है कि अद्भुत उत्साह और हर्ष की वर्षा से आज टीकमगढ़ पूरी तरह मोदीमय हो गया। सड़क से लेकर गलियों तक, बाजारों से लेकर घरों तक हर तरफ कमल के प्रति विश्वास और स्नेह की झलक देख ह्रदय आनंदित है।  सोहागपुर में विजय संकल्प सभा में सीएम ने सहभागिता की। दमोह पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा में सीएम मोहन यादव शामिल हुए। 

5379487