Logo
election banner
Gramodaya University student suicide case: मध्य प्रदेश के खरगोन निवासी महादेश जमारे ग्रामोदय विश्वविद्यालय के कृषि संकाय में अध्यनरत था, शनिवार रात कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी।

Gramodaya University student suicide case: ग्रामोदय विश्वविद्यालय में अध्यनरत छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। कहा, डीन देव प्रभाकर राय और प्रो पवन सिरोठिया उसे अपमानित किया करते थे। हालांकि, पुलिस और कॉलेज प्रबंधन ने आरोपों को निराधार बताते हुए विवि के कुछ छात्रों से विवाद की जिक्र किया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।  

खरगोन निवासी महादेश जमारे ग्रामोदय विवि से बीएसएसी एग्रीकल्चर सेकेंड इयर कर रहा था। साथ ही खोही क्षेत्र में गुप्त गोदावरी के पास स्थित वीरेंद्र पटेल के घर में बतौर किराएदार रहता था। शनिवार रात उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। साथी छात्रों ने कहा, डीन प्रो देव प्रभाकर राय और प्रो पवन सिरोठिया हम लोगों आतंकवादी कहते थे। साथ ही अभद्र भाषा का उपयोग कर अपमानित करते थे। 

पुलिस सूत्रों की मानें तो महादेश जमारे का कृषि संकाय के कुछ छात्रों से विवाद हो गया था। शिकायत मिलने पर डीन और शिक्षक ने छात्र से पूछताछ की थी। जिसे लेकर वह परेशान था। इसी बात को लेकर उसने खुदकुशी की है। थाना प्रभारी पंकज शुक्ला ने बताया, परिजनों ने अब तक किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी है। यदि कोई तहरीर देता है तो जांच व कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की पड़ताल कर रही है। विवि के छात्र भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर छात्र का शव पोस्टमार्टम के लिए सतना भेज दिया है। 

jindal steel Ad
5379487