Logo
election banner
मुख्यमंत्री मोहन यादव आज धार दौरे पर रहेंगे। CM यादव धार में तीन घंटे रहेंगे। 40 मिनट तक CM का रोड शो शहर की सड़कों पर घूमेगा। इसके बाद सामाजिक सुरक्षा पेंशन के हितग्राहियों के खाते में राशि ट्रांसफर करेंगे। 302 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात देंगे।

भोपाल। मुख्यमंत्री मोहन यादव आज धार दौरे पर रहेंगे। सीएम दोपहर 2.15 बजे हेलीपैड से सीधे घोडा चौपाटी जाएंगे। यहां से मोहन यादव का रोड शो शुरू होगा। 40 मिनट तक CM का रोड शो शहर की सड़कों पर घूमेगा। इस दौरान भाजपा के नेता 50 से अधिक मंचों से सीएम का स्वागत करेंगे। तीन बजे सभा स्थल पर सीएम का आगमन होगा। यहां पर सामाजिक सुरक्षा पेंशन के हितग्राहियों के खाते में सिंगल क्लिक से किस्त ट्रांसफर करेंगे। बैगा, भारिया एवं सहरिया जनजातियों को आहार अनुदान राशि का अंतरण सहित जिले के विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन और शिलान्यास करेंगे। सीएम यादव धार में तीन घंटे रहेंगे। 

सीएम ने उज्जैन के श्यामधाम आश्रम में पूजा-अर्चना की
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शनिवार को उज्जैन के श्यामधाम आश्रम स्थित मंदिर में भगवान शिव की पूजा-अर्चना कर प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की। मुख्यमंत्री ने आश्रम में महंत श्यामगिरी जी महाराज और साधु-संतों से भेंट कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

सीएम धार से आमका झुमका मंदिर जाएंगे 
मुख्यमंत्री मोहन यादव उज्जैन से धार पहुंचेंगे। धार में रोड शो और आमसभा के बाद सीएम 4:30 बजे आमका झुमका मंदिर पहुंचकर दर्शन करेंगे और स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम 5.50 बजे सीएम इंदौर से भोपाल के लिए रवाना होंगे। अमझेरा में क्षेत्रिय जिला पंचायत सदस्य गायत्री पुरोहित भाजपा की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करेंगी।   

सीएम मोहन 44 कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण करेंगे 

  • सीएम मोहन विभिन्न विभागों के 291.57 करोड़ के 28 कार्यों का भूमिपूजन करेंगे। 
  • 11.28 करोड़ के 14 कार्यों का लोकार्पण करेंगे। 
  • जनजाति समुदाय के हितग्राहियों को 30.43 करोड़ की आहार अनुदान राशि देंगे। 
  • 7.77 करोड़ रुपए 12 सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजनाओं में ट्रांसफर करेंगे। 
  • प्रधानमंत्री आदि ग्राम आवास योजना के 1634 कार्यों के 136.35 करोड़ रुपए का अंतरण करेंगे।
  • झाबुआ, अलीराजपुर, बड़वानी सहित जिले का कुल 800 का पुलिसबल तैनात।
  • जिले के 15 थाना प्रभारी, 10 टीआई, 6 एसडीओपी, डीएसपी डयूटी पर रहेंगे।
  • बाइक पुलिस और थाना पुलिस मोबाइल वाहन करेंगे भ्रमण।
5379487