Logo
election banner
Ujjain Road Accident: मध्यप्रदेश के उज्जैन में भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दो गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। ग्वालियर में शादी की खरीदारी करने जा रहे छह लोगों को कार ने टक्कर मार दी।

Ujjain Road Accident: तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दो गाड़ियों में सवार युवकों को भीषण टक्कर मार दी। हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। एक्सीडेंट उज्जैन के भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के उन्हेंल मार्ग पर हुआ। पुलिस के मुताबिक, किसी बड़े अज्ञात वाहन ने दो अलग-अलग गाड़ियों को टक्कर मारी है। इंदौर निवासी दो युवक और एक खाचरोद निवासी युवक की मौत हुई है। सोफा सेट का काम करने वाले इंदौर निवासी राजेश चौहान और विजय भूरिया मंदसौर में अपना काम खत्म करके इंदौर लौट रहे थे। फुटकर का काम करने वाले खाचरौद निवासी प्रदीप प्रजापत अपनी बाइक से उज्जैन आ रहे थे। दोनों दोपहिया वाहन को अज्ञात बड़े वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में प्रदीप, राजेश और विजय की मौत हो गई।

तीनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे 
पुलिस के मुताबिक, हादसा उन्हेल रोड पर सोडंग के पास रात एक बजे हुआ। मृतकों के शवों को जिला अस्पताल लेकर आए। सूचना पाकर तीनों के परिवार वाले भी इंदौर से उज्जैन आ गए थे।तीनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करे परिजनों  को सौंप दिया है।

ग्वालियर में तेज रफ्तार कार ने छह लोगों को मारी टक्कर 
ग्वालियर में घर में शादी के लिए खरीदारी कर घर लौट रहे परिवार के छह लोगों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। लोगों को टक्कर मारने के इनोवा बिजली के पोल से जा टकराई। घटना में एक ही परिवार के छह सदस्य घायल हुए हैं। घटना रॉक्सी टॉकीज के पास माधवगंज इलाके की है। कार के टकराते ही स्थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़कर उसकी धुनाई लगा दी है। पुलिस ने कार को जब्त कर चालक को हिरासत में लेकर उसका मेडिकल करवाया है। एक्सीडेंट में पूनम पंजवानी (60), उनकी बहू सिद्धि (21), पलक (35), हर्षिता (14), रागिनी (5) और कमलराम घायल हुई हैं। पूरी घटना CCTV कैमरा में कैद हो गई। कैमरे में सड़क किनारे खड़े परिवार को कार रौंदते हुए नजर आ रही है।

5379487