Logo
election banner
Rahul Gandhi in Balaghat: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की सोमवार को मध्य प्रदेश के बालाघाट संसदीय क्षेत्र के धनोरा गांव में रैली है। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कांग्रेस के बैनर में मंडला के भाजपा प्रत्याशी की तस्वीर लगी है।

Rahul Gandhi public Meeting in Balaghat: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सोमवार को मध्य प्रदेश में अपने चुनावी अभियान का शुभारंभ कर रहे हैं, उनकी पहली सभा बालाघाट संसदीय क्षेत्र के धनोरा में है, लेकिन इससे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। भाजपा ने इस पर तंज कसते हुए वायरल वीडियो राहुल गांधी की धनोरा सभा का बताया है। हालांकि, पोस्टर में मंडला प्रत्यााशी ओमकार सिंह मरकाम की तस्वीरें और नाम है।     

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते मंडला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी हैं। कांग्रेस के मंच पर तस्वीर देखकर हर कोई हैरान हो गया। आनन-फानन में कुलस्ते की तस्वीर बदलकर उनकी जगह पर कांग्रेस नेता की तस्वीर लगाई गई। लेकिन किसी ने इस पूरे घटनाक्रमका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो कब और कहां का है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई। हालांकि, भाजपा नेता इसे राहुल गांधी धनोरा सभा का बताकर मजाक उड़ा रहे हैंं।  

भाजपा बोली-कांग्रेस को नहीं अपने नेताओं का भरोसा 
भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने X पर वीडियो शेयर कर कहा, कांग्रेस को अपने नेताओं पर भरोसा नहीं है, इसलिए भाजपा सांसद की लोकप्रियता का सहारे ले रही है।  उन्होंने दलबदल पर चुटकी लेते हुए लिखा कांग्रेस  में मची भगदड़ के चलते पदाधिकारी यह भूल गए कि कौन उनकी पार्टी का है और कौन नहीं है।  

राहुल गांधी 12:40 बजे धनोरा, 3:15 बजे शहडोल पहुंचेंगे
राहुल गांधी सोमवार सुबह 11 बजे भोपाल से बाया हेलीकॉप्टर प्रस्थान कर दोपहर 12:40 बजे सिवनी जिले के धनोरा पहुंचेंगे। यहां जनसभा संबोधित करने के बाद 2 बजे धनौरा से शहडोल के लिए रवाना होंगे। दोपहर 3:15 बजे शहडोल में जनसभा करने के बाद शाम 5 बजे जबलपुर के लिए रवाना होंगे। 

5379487