Logo
मध्यप्रदेश के कटनी में दर्दनाक हादसा हो गया। बर्तन दुकान के कर्मचारी का सिर लिफ्ट में फंस गया। सिर फंसने के बाद युवक तड़पता रहा। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भोपाल। कटनी में दर्दनाक हादसा हो गया। बर्तन दुकान के कर्मचारी का सिर लिफ्ट में फंस गया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

बर्तन का बोरा लेकर ऊपर चढ़ रहा था 
पुलिस के मुताबिक, ख़िरहनी फाटक निवासी राहुल उर्फ सोनू निषाद (31) सुभाष चौक स्थित जय भवानी बरतन भंडार में कर्मचारी था। बुधवार को वह दुकान में काम करने के लिए आया था। दोपहर के समय बर्तन का बोरा लेकर वह लिफ्ट से दुकान के ऊपर वाले फ्लोर पर जा रहा था, इसी दौरान उसका सिर लिफ्ट में फंस गया। युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जांच के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

छह साल के बच्चे की लिफ्ट में फंसने से हो गई थी मौत 
बता दें हाल ही में गुजरात के अहमदाबाद में लिफ्ट में फंसने से छह साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई थी। शाहीबाग के वसंत विहार फ्लैट में रहने वाला 6 साल का बच्चा आर्य कोठारी खेल रहा था। खेलते-खेलते बच्चा ग्राउंड फ्लोर की लिफ्ट में चला गया। आर्य कोठारी के लिफ्ट में घुसते ही दरवाजा बंद हो गया। बच्चे का सिर लिफ्ट में फंस गया। सिर फंसते ही बच्चा तड़पने लगा। लेकिन सुनने वाला कोई नहीं था। तड़प-तड़प कर बच्चे की मौत हो गई। शव ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर के बीच लटका मिला।   

5379487