Logo
Bhind young man Murder: भिंड जिले के मौ थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर युवक की दिन-दहाड़े हत्या कर दी गई। आरोपियों ने धारदार हथियार से हमला कर वारदात का को अंजाम दिया है। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी जुटा रही है।

Bhind young man Murder: भिंड जिले के मौ थाना क्षेत्र में बुधवार दोपहर युवक की दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। आरोपियों ने चाकुओं से गोदकर उसे मौत के घाट उतारा है।  चिरोल गांव में पुलिया के पास हुई इस हत्या से दशहत का माहौल है। 

दरअसल, भिंड निवासी युवक मौ क्षेत्र के गुईसर गांव स्थित अपनी ससुराल गया है। वहां से वापस लौट रहा था, तभी चिरोल गांव में पुलिया से थोड़ा पहले नेचुरल नहर के पास कुछ युवकों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। वहां से निकल रहे राहगीरों ने जब खून से लथपथ युवक को देखा तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही गोहद-मेहगांव एसडीओपी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस को पुरानी रंजिश की आशंका है। फिलहाल, मामले की विवेचना की जा रही है। 

Bhind Murder Case
भिंड जिले के मौ थाना क्षेत्र में युवक की हत्या

मृतक युवक की पहचान पंकज भदौरिया के रूप में हुई है। जो सहाय के पूरा का रहने वाला है। मृतक की 6 महीने पहले ही शादी हुई थी। आरोपियों ने हत्या की इस वारदात को मौ और मेहगांव थाना क्षेत्र की सीमा पर अंजाम दिया है। जो उनकी सोची समझी रणनीति हो सकती है। घटना की सूचना पाकर मौ थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। 

भिंड पुलिस अधीक्षक डॉ असित यादव भी घटना स्थल पर पहुंचे। मृतक के परिजनों से जानकारी लेने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी और मामले के जल्द खुलासे का आश्वासन दिया है।  वहीं इस मामले की फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकी से जांच करने में जुटी है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। कहा, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। हत्यारों की तलाश की जा रही है।  

5379487