Logo
Bhind Crime News: भिंड के एक होटल संचालक ने दिल्ली से आई महिला से छेड़छाड़ की है। केस दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया।

Bhind Crime News: मध्यप्रदेश के भिंड में भाजपा नेता पर महिला से छेड़खानी करने का आरोप लगा है। महिला की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी मुकेश जैन होटल संचालक है और वारदात उसी के होटल में हुई। पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है। 

दरअसल, दिल्ली से एक महिला भिंड में लॉ की परीक्षा देने आई थी। वह कोतवाली थाना क्षेत्र में होटल श्याम पैलेस में रुकी। इसी दौरान होटल के संचालक मुकेश जैन ने महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी। महिला ने कोतवाली थाना पहुंचकर आरोपी मुकेश जैन के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद पीड़िता के बयान दर्ज कराए हैं। 

जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी महिला ऋषिश्वर कॉलेज में लॉ का पेपर देने भिंड पहुंची थी। पीड़िता की परीक्षा 11 जून से 25 जून तक होनी थी। लिहाजा वह 10 जून को भिंड पहुंची और शहर के महावीर चौक स्थित श्याम पैलेस में रूम लिया।

मैं सीढ़ियों पर बैठी थी...
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 17 जून को देर शाम जब वह होटल की सीढ़ियों पर बैठकर अपने परिजनों से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी, उसी दौरान होटल का संचालक और भाजपा नेता मुकेश जैन वहां आया और मेरे साथ छेड़खानी करने लगा। पीड़िता के अनुसार, घटना के कुछ देर बाद मैंने अपना सामान लेकर होटल से चेक आउट कर लिया। होटल के बाहर से डायल 100 को बुलाया। पुलिस जवान मुझे थाना लेकर आए। इधर, पीड़िता के 164 में बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई। 

(भिंड से शुभम जैन की रिपोर्ट)

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487