Logo
Attack on revenue team Raghogarh: गुना जिले के राघोगढ़ में गुरुवार दोपहर 1.30 बजे पटवारी बलभद्र सिंह और पुष्पेंद्र पाराशर सीमांकन कर रहे थे, तभी दीतल वाड़ा निवासी ब्रजकुमार मीणा ने हमला कर दिया।

Attack on revenue team Raghogarh: गुना जिले के राघोगढ़ में गुरुवार को सीमांकन करने गई राजस्व टीम पर हमला हो गया। पटवारी की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर विवेचना शुरू की है। घटना सूरज पुरा गांव की है। 

भौंरा बमोरी निवासी पटवारी बलभद्र सिंह (30) पुत्र पर्वत सिंह लोधा ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि वह राघोगढ़ के दीतल वाड़ा गांव में पदस्थ हैं। गुरुवार को वह 2 अप्रैल को पारित राघोगढ़ तहसीलदार के आदेश के परिपालन में सूरज पुरा स्थित आवेदक जगदीश गुर्जर जमीन का सीमांकन करने पटवारी पुष्पेंद्र पाराशर के साथ गए थे। दोपहर 1.30 बजे वह सीमांकन कर रहे थे, तभी दीतल वाड़ा निवासी ब्रजकुमार मीणा पहुंचा और सीमांकन करने से रोकने लगा। 

हत्या की धमकी 
पटवारी बलभद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि गाली-गलौज से मना करने पर ब्रजकुमार ने मारपीट करते हुए जमीन पर पटक दिया। आसपास मौजूद लोगों ने बीच-बचाव किया। इतना ही नहीं ब्रजकुमार ने चेतावनी दी है कि दोबारा सीमांकन करने आए तो जान से खत्म कर देंगे। 

गिरफ्तारी के प्रयास
पुलिस ने पटवारी बलभद्र की शिकायत पर आरोपी ब्रजकुमार मीना के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने और मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत FIR दर्ज की है। फिलहाल, उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487