Logo
Amit Shah In MP: गृहमंत्री अमित शाह ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचे। यहां ज्योतिरादित्य सिधिया, नरेंद्र सिंह तोमर और वीडी शर्मा सहित अन्य नेताओं ने स्वागत किया।

Amit Shah In MP: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को मध्य प्रदेश प्रवास पर हैं। भोपाल में वह प्रबुद्धजनों से संवाद कर रहे हैं। इससे पहले ग्वालियर की क्लस्टर मीटिंग में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई। खजुराहो में लोकसभा की बूथ समितियों के सम्मेलन में शामिल हुए। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हर बूथ में 370 वोट बढ़ाने और मप्र की सभी 29 सीट जिताने का आह्वान किया।  

मोदी सरकार ने 9 साल में दिए 7,74,000 मप्र को
छतरपुर जिले में बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, सोनिया-मनमोहन सरकार ने 2004-2014 तक मध्य प्रदेश को सिर्फ 1,99,000 करोड़ रुपए दिए थे। जबकि, पीएम मोदी ने सिर्फ 9 साल में राज्य को 7,74,000 करोड़ रुपए दिए हैं। हमने हर तीर्थस्थल को डेवलप कि है। भाजपा की सरकारों ने बीमारू मध्य प्रदेश को पुनर्जीवित कर विकसित राज्य की श्रेणी में लेकर आई है। 

 

  • अमित शाह ने कहा कांग्रेस सरकार में आए दिन पाकिस्तान से आलिया-मालिया-जमालिया आते थे और हमला कर भाग जाते थे और मनमोहन सिंह सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंगता था। मोदी सरकार ने पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों का सफाया किया।
  • अमित शाह बोले, कांग्रेस ने हमेशा सनातन धर्म का अपमान किया। इनके नेता सनातन धर्म के खिलाफ अक्सर बयान देते हैं। जबकि, PM मोदी ने पूरी दुनिया में सनातन को आगे बढ़ाने का काम किया है।
  • अमित शाह ने कहा, नरेंद्र मोदी ने तीसरे कार्यकाल में भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने की गारंटी दी है। मुझे विश्वास है कि राष्ट्रप्रथम की विचारधारा को समर्पित भाजपा के मेहनती कार्यकर्ता मोदी की गारंटी को जन-जन तक पहुंचाकर आगामी चुनाव में भाजपा को प्रदेश की सभी सीटों पर विजयी बनाएंगे।

देखें पूरा VIDEO...

अमित शाह बोले-कांग्रेस में नहीं कार्यकर्ताओं का सम्मान 
ग्वालियर में उन्होंने चंबल-ग्वालियर के सभी मंत्री-विधायकों और सांसदों की मौजूदगी में लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाई। कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य देते कहा, मप्र की सभी 29 लोकसभा सीटें मुझे भाजपा के लिए चाहिए। समन्वय बनाकर सभी पदाधिकारियों को  जिम्मेदारी सौंपे और समय समय पर फीडबैक लेते रहें। 

बैठक में मुख्यमंत्री मोहन यादव, विधनसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिधिंया व प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सहित संगठन और सत्ता से जुड़े सभी सीनियर नेता रहे। इससे पहले ग्वालियर एयरपोर्ट में दोपहर 12:20 बजे सभी नेताओं ने शाह का स्वागत किया। बैठक के बाद वह खजुराहो रवाना हो गए।

ग्वालियर में हर सीट से बुलाए गए 80-80 पदाधिकारी
ग्वलियर के होटल आदित्याज में आयोजित चंबल-ग्वालियर क्लस्टर प्रबंध समिति की बैठक में ग्वालियर, मुरैना, भिंड, गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र के सांसद-मंत्री, विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, क्लस्टर प्रभारी, संगठन प्रभारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी शामिल होंगे। हर सीट से 80-80 पदाधिकारी बुलाए गए हैं। गृहमंत्री सभी से बातचीत कर लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाएंगे। साथ ही कार्यकर्ताओं में जोश करते हुए जीत का मंत्र देंगे 

Amit Shah Gwalior Meating
Amit Shah Gwalior Meating

अमित शाह का मिनट टू मिनट कार्यक्रम 
अमित शाह दोपहर 12.05 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट और 12.20 बजे आदित्याज होटल पहुंचेंगे। यहां ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की प्रबंध समिति की बैठक के बाद 1.35 बजे खजुराहो रवाना होंगे। दोपहर 2.25 बजे खजुराहो एयरपोर्ट में स्वागत सत्काार होगा। 2.40 बजे खजुराहो के मेला ग्राउंड में बूथ समिति सम्मेलन में शामिल होंगे। 3.55 बजे खजुराहो से रवाना होंगे और शाम 5 बजे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 5.15 बजे कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में प्रबुद्धजन सम्मेलन में शामिल होंगे। 6.20 बजे भोपाल एयरपोर्ट से दमन रवाना हो जाएंगे। 

अमित शाह की सुरक्षा तैनात 1500 जवान  
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। ग्वालियर में उन्हें डेढ़ घंटे रहना है। इस दौरान पूरे ग्वालियर को हाई सिक्योरिटी जोन में तब्दील कर दिया गया है। उनकी सुरक्षा में 1500 जवान और अधिकारी तैनात किए गए हैं। 

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487