Logo
election banner
MP VIRAL VIDEO : दमोह। जिले से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी और अभिनेत्री चाहत पाण्डेय का एक वीडियो वायरल हो रहा है। आप पार्टी प्रत्याशी का रिल्स वीडियो सुर्खियों में है।

MP VIRAL VIDEO : दमोह। जिले से आम आदमी पार्टी (AAP Party) की प्रत्याशी (Candidate) और अभिनेत्री (Actress) चाहत पाण्डेय (Chahat Pandey) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। आप पार्टी प्रत्याशी का रिल्स वीडियो सुर्खियों में है। जिसमें वह एक गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। 

इससे पूर्व मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों में मतदान करने पहुंची चाहत ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था। चाहत पांडे हिन्दी धारवाहिकों में काम करने वाली अभिनेत्री हैं। बतौर प्रत्याशी पहली बार वह विधानसभा का चुनाव भी इस बार लड़ी हैं। 

ईश्वर पर भरोसा

अपने क्षेत्र के पोलिंग बूथ पर पहुंच कर मतदान करते हुए अभिनेत्री चाहत ने लोगाें से मुलाकात की थी। दमोह जिले से आम आदमी पार्टी ने इस बार विधानसभा चुनाव में टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडे को पार्टी टिकट देकर उम्मीदवार बनाया है। चाहत पांडे ने इस दौरान मीडिया से बात करते हुए बताया था कि वह पहली बार वोट दे रहीं हैं। इससे पहले उन्हें कभी वोट देने का मौका भी नहीं मिल पाया था।

मतदान के दिन चाहत ने यह भी बताया था कि मतदान केंद्र पर पहुंच कर उन्हें बहुत खुशी मिली। वह व्यवस्था परिवर्तन के लिए यह सब कुछ कर रहीं हैं। उन्हाेंने यह साफ किया कि सत्ता परिवर्तन नहीं व्यवस्था परिवर्तन के लिए यह कर रही हैं। इसे सही करने के लिए यह व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई है। सत्ता परिवर्तन की लड़ाई नहीं है। विधानसभा चुनाव में अपनी जीत को लेकर चाहत पांडे आश्वासित हैं। उनका कहना है कि जो होगा वह स्वीकार है। भगवान और लोगों के प्रति उन्होंने कृत्ज्ञता व्यक्त करते हुए कहा कि ऊपर वाले की मर्जी है और लोगों का साथ है जो होगा वह स्वीकार है। 

5379487