Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में सुबह पांच बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने कुरियर कार्यालय में आए और अकाउंटेंट पर पिस्तौल तानकर 5.18 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। बदमाशों की यह वारदाता सीसीटीवी में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। लूट में किसी परिचित के शामिल होने की भी संभावना जताई जा रही है। 

Sonipat। गोहाना में मातूराम हलवाई से मांगी गई रंगदारी का मामला अभी लोग भूल भी नहीं पाए थे कि शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे पानीपत के सेक्टर-7 मोड के पास एक कूरियर कार्यालय से बाइक सवार दो बदमाश पांच लाख 18 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना से शहर में हड़कंप मच गया। बदमाशों की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई तथा सूचना के बाद पुलिस बदमाशों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी खंगालने में जुट गई। इससे पहले सोनीपत के गोहाना में मातूराम हलवाई से करोड़ों की रंगदारी मांगने के मामले को पुलिस अभी तक सुलझा नहीं पाई है। जिससे खफा व्यापारी बाजार बंद कर अपना विरोध जता चुके हैं। शुक्रवार को हुई लूट में पुलिस किसी परिचित के शामिल होने की संभावनाओं को लेकर भी चल रही है।

पहले की मारपीट, फिर तान दी पिस्तौल

बहालगढ़ रोड स्थित सेक्टर-5 मोड़ के पास बने कूरियर कंपनी कार्यालय में पहुंचे बदमाशों ने रोकने पर पहले कंपनी कर्मचारी के साथ मारपीट की। इसके बाद एकाउंटेंट के सिर पर पिस्तौल तानकर 5.18 लाख रुपये लूट लिए तथा बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

हैलमेंट पहने हुए थे दोनों बदमाश

कूरियर कंपनी में कार्यरत युवक रितिक कंपनी का अकाउंट देखता है। शुक्रवार सुबह वह अपने कार्यालय में बैठा हुआ था। इसी दौरान हैलमेंट पहने दो युवक कार्यालय में आए तथा उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। फिर एकाउंटेंट रितिक के सिर पर पिस्तौल तान ली तथा कार्यालय में रखे 5.18 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

घटना की सूचना मिलने के बाद सेक्टर-27 थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा सीआईए के साथ बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। बदमाशों की पहचान के लिए पुलिस कार्यालय व आसपास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है। युवक ने बताया कि जब तक वह कुछ समझ पाता उससे पहले ही बदमाशों ने उसके सिर पर पिस्तौल तान ली तथा लूट के बाद फरार हो गए। सिर पर हैलमेंट होने के कारण वह उनका चेहरा नहीं देख पाया।

हर एंगल से जांच

एसीपी नरसिंह ने बताया कि सुबह करीब पांच बजे कूरियर कंपनी कार्यालय में लूट की सूचना मिली थी। सेक्टर-27 थाना पुलिस व सीआईए मामले की जांच कर रही हैं। इस मामले में किसी परिचित का हाथ होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है तथा जल्द इसका पटाक्षेप कर दिया जाएगा।

5379487