Logo
election banner
JJP Leaders Join BJP: हरियाणा के पंचकूला के बीजेपी ऑफिस में मंगलवार को कार्यक्रम के दौरान जेजेपी सहित अन्य दलों के नेता बीजेपी में शामिल हुए। वहीं, नायब सैनी ने इन सभी नेताओं का स्वागत किया।  

JJP Leaders Join BJP: पंचकूला के बीजेपी ऑफिस में आज मंगलवार को कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें अन्य दलों के नेता बीजेपी में शामिल हुए। सीएम नायब सैनी भी इस आयोजन में शामिल हुए और भाजपा में सभी नेताओं का स्वागत पार्टी का पटका पहनाकर  किया। बीजेपी जॉइन करने वालों में प्रमुख तौर पर जननायक जनता पार्टी (JJP) के राष्ट्रीय सचिव अशोक शेरवाल, प्रदेश महासचिव कुसुम शेरवाल और अंबाला जिला अध्यक्ष हरपाल कंबोज इसमें शामिल रहे। वहीं, इस आयोजन में विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता और राज्य मंत्री असीम गोयल भी मौजूद रहे।

पीएम के नीतियों का फल- नायब सैनी

इस आयोजन के दौरान नायब सैनी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हरपाल कंबोज जेजेपी के बहुत ही बड़े नेता रह चुके हैं। उन्होंने आज अपने साथियों के साथ बीजेपी में शामिल हुए हैं। जिस तरह से आज अन्य पार्टियों के बहुत से नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, यह सब पीएम मोदी की नीतियों का फल है। हमारे हरियाणा में डबल इंजन की सरकार मजबूती से काम कर रही है। पीएम देश भर में सबका साथ, सबका विकास, सब का प्रयास और सब का विश्वास लेकर चले हैं।

Also Read: जेजेपी को झटके पर झटका, जिला प्रधान संजय ने छोड़ी पार्टी, बादली से लड़ चुके हैं चुनाव 

अन्य कार्यकर्ता भी बीजेपी में होना चाहते शामिल

उन्होंने आगे कहा कि पीएम के ने संकल्प भी लिया है कि हमारे भारत देश को  2047 तक विकसित राष्ट्र बनाना है और उन्हें विकसित राष्ट्र के अंदर देश के करोड़ों लोगों का वह सहयोग और उनका आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। इसी संकल्प को लेकर आज अशोक शेरवाल, कुसुम शेरवाल, भी अपने साथियों के साथ हमारे साथ जुड़े हैं और भी बहुत सारे ऐसे कार्यकर्ता बीजेपी में आना चाहते हैं। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वे अपने मोबाइल से मिस काल देकर बीजेपी में शामिल हों। 

jindal steel Ad
5379487