Logo
Road Jam in Rohtak: रोहतक में बिजली और पानी की समस्या गहरा गई है। इसके चलते इस चिलचिलाती गर्मी में लोगों को सड़क पर उतरने के लिए विवश होना पड़ा है।

Road Jam in Rohtak: हरियाणा में जहां एक लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी उम्मीदवार चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी ओर रोहतक की जनता बिजली और पानी की समस्या से जूझ रही है। परेशान लोगों ने आज सुनारिया रोड पर जाम लगा दिया। वहां के लोगों का कहना है कि ना तो बिजली आती है और ना ही पीने का पानी, इसलिए वह मजबूर होकर विरोध के लिए सड़क पर उतर आए। वहीं, रोड जाम की जानकारी मिलने पर प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लगभग दो घंटे बाद जाम को खुलवाया गया।

कई दिनों से हो रही बिजली की कटौती

अमृत कॉलोनी निवासी ने बताया कि इस चिलचिलाती गर्मी में पानी और बिजली न मिलने से लोग काफी परेशान हैं। पिछले दस दिनों से बिजली की बहुत ज्यादा दिक्कत हैं। साथ ही बिजली सप्लाई में बहुत ज्यादा कटौती की जा रही है। यहां तक कि वोल्टेज में अधिक बदलाव होने के चलते कॉलोनी वासियों के बिजली उपकरण भी जल गए। इस मामले को लेकर अधिकारियों को भी शिकायत की, लेकिन उनकी समस्याओं का कोई समाधान नहीं निकाला गया।

अधिकारियों ने दिया आश्वासन

लोगों ने कहा कि यहां पर पानी की सप्लाई नहीं होती है। जिस चलते लोगों को पीने तक का पानी नहीं मिल पाता है। उन्होंने कहा कि जब यहां पानी की सप्लाई होती है, तो वह पानी बहुत गंदा होता है, जिसे पिया भी नहीं जा सकता। इस गर्मी के मौसम में पानी के लिए कॉलोनी वासियों को दर-दर भटकने को मजबूर हैं।

Also Read: सिरसा में सबसे गर्म दिन व नारनौल में रात, तापमान 47.8 व 31.0 डिग्री दर्ज, 50 तक पहुंच सकता है पारा 

पानी की समस्या को लेकर भी शिकायत दी गई लेकिन इसका भी कोई हल नहीं निकाला गया। इसलिए लोगों ने सुनारिया रोड जाम कर दिया। जिसके बाद पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस दौरान अधिकारियों ने जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद लोगों ने रोड पर लगा जाम खोल दिया। 

jindal steel hbm ad
5379487