Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में पांच दिन से लापता फौजी का शव उनकी दुकान के फ्रीजर में मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक एनएच 334 के पास रोहणा में चाय व शीतलपेय की दुकान चलाता था। सूचना के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सोनीपत। नेशनल हाइवे-334बी के पास गांव रोहणा में शराब ठेके के पास कन्फेक्शनरी की दुकान चलाने वाले सेवानिवृत्त फौजी की हत्या करने के बाद उनका शव दुकान के अंदर ही डीप फ्रीजर में डालने का मामला सामने आया है। वह 13 अप्रैल से लापता थे और उनकी पत्नी ने 15 अप्रैल को उनकी गुमशुदगी का मुकदमा खरखौदा थाना में दर्ज कराया था। रात को उनका बेटा चाचा के साथ दुकान पर बाइक लेने गया तो मामले का पता लगा। जिस पर पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने देर रात शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने मामले में हत्या की धारा जोड़ दी है।

पत्नी ने 15 अप्रैल को दी थी शिकायत 

गांव रोहणा निवासी गीता ने 15 अप्रैल को अपने पति वीरेंद्र (50) की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस को दी थी। उन्होंने बताया था कि उनके पति 13 अप्रैल को घर से एनएच-334बी के पास अपनी चाय-शीतलपेय की दुकान पर गए थे। जब वह वापस घर नहीं लौटे तो वह उन्हें देखने के लिए दुकान पर गए थे। वहां पहुंचने पर दुकान बंद मिली थी। जिसके बाद उन्होंने अपने स्तर पर आसपास तलाश की थी। कोई सुराग नहीं मिलने पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दी थी। पुलिस ने गीता की शिकायत पर अज्ञात पर उन्हें बंधक बनाकर रखने का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

चाचा के साथ दुकान पर गया तो हुआ खुलासा 

मंगलवार रात को वीरेंद्र का बेटा अपने चाचा के साथ दुकान पर खड़ी बाइक लेने गया तो अंदर डीप फ्रीजर बंद था। डीप फ्रीजर से बदबू आ रही थी। जिस पर उन्होंने फ्रीजर खोला तो अंदर का नजारा देखकर उनके होश उड़ गए। फ्रीजर के अंदर वीरेंद्र का शव पड़ा था। उन्होंने मामले से परिजनों व पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गला दबाकर हत्या करने का अंदेशा

परिजनों ने उनकी गला दबाकर हत्य किए जाने का अंदेशा जताया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के असल कारणों की पुष्टि हो सकेगी। पुलिस कई पहलू पर मामले की जांच कर रही है। परिवार के लोगों ने कुछ लोगों पर हत्या का शक जताया है।

गहनता से जांच जारी 

लापता सेवानिवृत्त फौजी का शव उनकी दुकान के अंदर डीप फ्रीजर में मिला है। मामले में हत्या की धारा जोड़ी गई है। गहनता से जांच कर जल्द मामले का पटाक्षेप किया जाएगा।< /> -इंस्पेक्टर अंकित, थाना प्रभारी खरखौदा, सोनीपत।

5379487