Logo
election banner
हरियाणा में सोनीपत के खानपुर में मेडिकल कॉलेज के सामने मेडिकल स्टोर संचालक ने कार सवार तीन बदमाशों ने 10 हजार रुपये की मंथली मांगी। दुकानदार के मना करने पर आरोपियों ने गोली मारने की धमकी दी तो दुकानदार जान बचाने के लिए पिछले दरवाजे से भागा। इससे पहले सोनीपत के गोहाना में प्रसिद्ध हलवाई मातुराम जलेबी वाला के यहां पत्र डालकर दो करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आ चुका है।

Sonipat News। जिले में बदमाशों के हौसलें बुलंद हैं। गोहाना में महशूर जलेबी वाले मातुराम हलवाई से दो करोड़ की रंगदादी मांगने का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि अब खानपुर मेडिकल कॉलेज के सामने दवाई की दुकान चला रहे कमेस्टि से 10 हजार की मंथली मांगने व मना करने पर गोली मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। जिससे स्थानीय व्यापारियों में बदमाशों का खौफ बढ़ता जा रहा है। जबकि पुलिस अभी तक मातुराम हलवाई से रंगदारी मांगने वाले आरोपियों का ही सुराग नहीं लगा पाई है। जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठने लगे हैं।

स्विफ्ट कार में आए तीन बदमाश

गांव सेहरी निवासी मनजीत ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी खानपुर मेडिकल कॉलेज के सामने केमिस्ट की दुकान है। मंगलवार को वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। सुबह करीब सवा 11 बजे एक स्विफ्ट कार दुकान के सामने आकर रूकी। जिसमें से गांव खानपुर निवासी दीपक, चिढ़ाना निवासी कपिल व अमन दुभेटा कार से उतरे और मेरी दुकान पर आए। दुकान पर आने के बाद उन्होंने मुझे कहा कि यदि पीजीआई के सामने दुकान चलानी है तो हमें 10 हजार रुपये मंथली देनी पड़ेगी। जब मैने मंथली देने से इंकार किया तो आरोपियों ने मुझे गोली मारने की धमकी दी तथा अमन ने गाड़ी से कटट्टा उठाकर लाने को कहा।

लंबे समय से कर रहे परेशान

इसके बाद मेरी साथी वाली दुकानों के शटर बंद कर दिए। जिस कारण गोली के डर से मैं अपनी दुकान के पीछे भाग गया तथा घटना की सूचना पुलिस को दी। मनजीत ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी उसे पिछले काफी समय से परेशान कर रहे हैं तथा जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसी आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

गोहाना में मातुराम हलवाई से मांगी थे दो करोड़

इससे पहले गोहाना में जलेबी वाले के नाम से महशूर मातूराम हलवाई की दुकान पर बाइक सवार बदमाशों ने 21 जनवरी को एक पत्र डालकर दो करोड़ की रंगदारी मांगी थी। पत्र में रंगदारी की रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी गई थी। यह मामला गोहाना के साथ पूरे जिले में चर्चा का विषय बना था। हालांकि पुलिस अभी तक भी मातुराम हलवाई से दो करोड़ की रंगदारी मांगने वाले आरोपियों का पता नहीं लगा पाई है।

5379487