Logo
election banner
Murder in Panipat: हरियाणा के पानीपत में मामा ने भांजे को कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और शव को अस्पताल भेज दिया गया।

Murder in Panipat: पानीपत के खोतापुर गांव में मामा ने भांजे को कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी मामा ने उसके मुंह और सिर पर वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी मामा ने शव को चारपाई के नीचे छिपाकर फरार हो गया। सुबह चारपाई के नीचे खून से लथपथ शव बरामद हुआ, तो सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल से कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मृतक के मामा पर हत्या का आरोप है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

मृतक फिश फार्म पर करता था काम

मृतक भांजे की पहचान प्रकाश कुमार (उम्र 33) के रूप में हुई है, जो मध्य प्रदेश के मोहल्ला खजरी का रहने वाला था। वह खोतापुर गांव में संधू फिश फार्म पर काम करता था और रात में वहीं रहता था। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि प्रकाश को उसके मामा पुरुषोत्तम ने मारा है। पु़रुषोत्तम मध्य प्रदेश के लोहारी हट गांव का रहने वाला है। पुलिस ने उसके मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन फोन स्विच ऑफ मिला। ऐसे में पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

Also Read: कलयुगी मां की करतूत, रोहतक में दो दिन की बच्ची को कम्यूनिटी सेंटर के बाहर फेंका 

पुलिस कर रही है आरोपी को ट्रैक करने की कोशिश

पुलिस के अनुसार, मृतक के परिजनों को इस घटना की जानकारी दे दी गई है। उनके आने के बाद उनका बयान दर्ज किया जाएगा। जांच अधिकारी ने बताया कि पूछताछ से पता चला है कि आरोपी मामा का अपने भांजे से विवाद चल रहा था। बहरहाल, यह उसके पकड़े जाने के बाद ही हत्या की वजह स्पष्ट हो पाएगी। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन किया गया है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।  

5379487