Logo
election banner
Newborn Found in Rohtak: हरियाणा के रोहतक में रविवार सुबह 2 से 3 दिन की नवजात फेंकी हुई मिली है। फिलहाल पुलिस ने बच्ची को पीजीआई में भर्ती कराया और मां की खोज में जुट गई है।

Newborn Found in Rohtak: रोहतक के गांधी कैंप स्थित मातु राम कम्युनिटी सेंटर के पास 2 से 3 दिन की जन्मी बच्ची मिली है। आज रविवार लोग उस रास्ते से जा रहे थे तो उन्होंने नवजात बच्ची वहां पड़ी हुई देखी। इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पीजीआईएमएस थाना पुलिस वहां पहुंचकर नवजात बच्ची को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया। फिलहाल बच्ची की हालत में सुधार बताई जा रही है। वहीं, पुलिस नवजात के माता-पिता को खोजने की कोशिश कर रही है।

पुलिस करेगी अस्पतालों में पूछताछ

पीजीआईएमएस थाना के एसएचओ अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि गांधी कैंप में मातु राम कम्युनिटी सेंटर के पास एक नवजात बच्ची पड़ी हुई है। बताया गया कि किसी अनजान महिला ने बच्ची को जन्म के बाद फेंक दिया है। इसलिए पुलिस  महिला की तलाश जुट गई है। साथ ही कई अलग-अलग अस्पतालों में  भी पूछताछ किया जाएगा कि क्या यहां किसी महिला ने हाल ही में दो-तीन दिन पहले किसी बच्ची को जन्म दिया है।  

बच्ची का चल रहा इलाज

उनका कहना है कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। इस घटना को लेकर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।  सबसे पहले बच्ची के माता-पिता का पता लगाया जाएगा। फिलहाल नवजात बच्ची पीजीआई में डॉक्टरों के देखरेख में है।

Also Read: दिल्ली में भ्रूण मिलने से सनसनी,  संजय गांधी हॉस्पिटल की घटना, पानी निकासी न होने से सच आया सामने

गुरुग्राम में तीन साल की बच्ची के साथ हैवानियत

वहीं, दूसरी ओर गुरुग्राम के भोंडसी थाना क्षेत्र के गांव रिठौज में निर्माण कार्य कर रहे एक मजदूर की तीन वर्षीय बच्ची को करीब 45 वर्षीय मजदूर ने अपनी हैवानियत का शिकार बनाया। खून से लथपथ हालत में करीब 200 मीटर दूर एक मकान के पीछे पुलिस को पत्थरों के बीच बच्ची फंसी हुई मिली। वहीं इस वारदात के बाद आरोपी फरार है। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस घटना की सूचना सीन ऑफ क्राइम व फिंगर प्रिंट की टीम को दी गई।

5379487