Logo
election banner
हरियाणा में किसानों का बीजेपी प्रत्याशियों का विरोध जारी है। डबवाली क्षेत्र में बीजेपी नेता आदित्य देवीलाल व अशोक तंवर की पत्नी अवंतिका तंवर का किसानों ने विरोध किया।

Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए फतेह हासिल कर पाना आसान नहीं लग रहा है। प्रदेश में बीजेपी उम्मीदवारों को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। एक बार फिर सिरसा में किसानों ने बीजेपी नेताओं का विरोध किया है। इस दौरान पुलिस ने किसानों को रोकने की कोशिश की, तो किसानों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। इसमें एक किसान घायल हो गया।

डबवाली में अशोक तंवर की पत्नी का विरोध

दरअसल, डबवाली क्षेत्र में बीजेपी नेता आदित्य देवीलाल व अशोक तंवर की धर्मपत्नी अवंतिका तंवर की मंगलवार को कई चुनावी जनसभाएं थीं। इसको लेकर ही वह डबवाली में पहुंचे थे। जिसकी जानकारी किसानों को लगी, तो वहां पहुंचकर किसानों ने विरोध शुरू कर दिया। इस दौरान किसानों और पुलिस की झटप हो गई। इसमें एक किसान घायल हो गया। वहीं, किसानों का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें धक्के मारे हैं।

किसानों ने किया बीजेपी नेताओं का विरोध

किसानों ने सुबह पहले जोगेवाला गांव में विरोध किया। इसके बाद देसूजोधा गांव में बीजेपी नेताओं से सवाल जवाब करने पहुंचे, तो बीजेपी नेताओं ने अपना रास्ता बदल लिया।

हरियाणा किसान एकता डबवाली के प्रधान मनदीप सिंह देसूजोधा ने कहा कि किसानों को दिल्ली जाने से रोका गया। बॉर्डर सील कर दिए गए। किसान आंदोलन में 750 से ज्यादा किस शहीद हो गए। आंदोलन के दौरान शुभकरण के सिर पर गोली मारकर उसे शहीद कर दिया गया। इन सवालों का जवाब लेने के लिए हम इकट्ठा हुए थे, लेकिन वे (बीजेपी नेता) एक भी सवाल का जवाब नहीं दे पाए।

हरियाणा में बीजेपी उम्मीदवारों का विरोध

बता दें कि इसके अलावा भी प्रदेश में जगह-जगह बीजेपी उम्मीदवारों को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हरियाणा के हर दिन कई जिलों में किसानों का बीजेपी प्रत्याशियों के खिलाफ विरोध देखने को मिल रहा है।

jindal steel Ad
5379487