Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में रविवार सुबह बदमाशों ने शराब कारोबारी सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा को गोलियों से भून दिया था। पोस्टमार्टम के दौरान उसके शरीर पर 30 गोलियों के निशान मिले। कई गोलियों तो शरीर के आर- पार हुई मिली। डॉक्टरों को शरीर के अंदर भी आठ गोली मिली।

सोनीपत। रविवार सुबह मुरथल स्थित गुलशन ढाबे की पार्किंग में हमलावरों की गोलियों का शिकार हुए शराब कारोबारी सुंदर मलिक के शरीर पर गोलियों के 30 निशान मिले है। पोस्टमार्टम में उनके शरीर के अंदर आठ गोलियां बरामद हुई तथा कई गोलियों के निशान शरीर के आर-पार हुए मिले। ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगा सकेगा की कितनी गोली लगी हैं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने वारदाता में प्रयोग की कार को खेवड़ा-झुंडपुर रोड से बरामद कर लिया है तथा आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

शनिवार रात ढ़ाबे पर आया था सुंदरा, नीतू दाबोदिया गैंग का रहा शॉर्पशूटर

मूलरूप से गांव सरगथल फिलहाल पटेल नगर निवासी शराब कारोबारी सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा (36) शनिवार रात करीब दस बजे गुलशन ढाबा की पार्किंग में अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर आया था। वह रात को गाड़ी में ही सो गया था। सुबह साढ़े आठ बजे होंडा अमेज कार में साथी संग आए दो युवकों ने पाकिंर्ग में ताबड़तोड़ गोलियां चला दी थी। उन्होंने सुंदर को गाडी से उतारकर मौत के घाट उतार दिया था। घटनास्थल पर 35 राउंड फायर किए गए थे। पुलिस ने सोमवार को खानपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया। जिसमें सुंदर के शरीर पर करीब 30 मिले है, साथ ही आठ गोली शरीर में मिली है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। जिसके मिलने पर पता लग सकेगा कि कितनी गोली लगी है। इनमें कई निशान गोली आर-आर होने के चलते बने बताए जा रहे हैं। सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा कुख्यात नीतू दाबोदिया गैंग का शार्प शूटर रहा है। वह फिलहाल शराब का कारोबार करता था। उस पर हत्या, रंगदारी, मकोका समेत आठ मुकदमे दर्ज रहे हैं। पुलिस हमलावरों का पता लगा रही है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे युवकों की पहचान के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है।

चोरी की कार लेकर आए थे बदमाश

पुलिस ने जांच करते हुए वारदात में प्रयुक्त की गई कार को बरामद कर लिया है। कार को पुलिस ने खेवड़ा-झुंडपुर रोड पर लावारिस हालत बरामद किया है। पुलिस पता लगा रही कि कार चोरी या लूटी हुई तो नहीं है। पुलिस पकड़ से बचने को हमलावर कार छोडकर भाग गए थे।

आठ टीमें कर रही है जांच

पुलिस ने मामले में आठ टीम गठित कर रखी है। पुलिस टीम मामले में नामजद दो आरोपियों का भी पता लगा रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में जल्द ठोस सबूत जुटाकर कार्रवाई की जाएगी।

5379487