Logo
हरियाणा के सोनीपत में गांव लाडपुर-बिंदरौली रोड पर अनियंत्रित बाइक के सड़क किनारे दीवार से टकराने के चलते परिवार के इकलौते बेटे व उसके साथी की मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Sonipat: राई थाना क्षेत्र के गांव लाडपुर-बिंदरौली रोड पर अनियंत्रित बाइक के सड़क किनारे दीवार से टकराने के चलते परिवार के इकलौते बेटे व उसके साथी की मौत हो गई। दोनों गांव बिंदरौली से वापस अपने गांव बढ़मलिक लौट रहे थे। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर राई थाना पुलिस टीम मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

बाइक पर गांव बिंदरौली गए थे दोनों युवक

गांव बढ़मलिक निवासी विशु अपने साथी समीर निवासी बलिया बिहार हाल में बढ़मलिक के साथ वीरवार सुबह बुलेट बाइक पर सवार होकर गांव बिंदरौली की तरफ गए थे। जब वह गांव वापस लौट रहे थे तो लाडपुर बिंदरौली रोड स्थित मोड़ पर पहुंचे तो अचानक बाइक का संतुलन बिगड़ गया। बाइक सड़क किनारे बने कमरे की दीवार से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कमरे की दीवार टूट गई और दोनों साथी ईंटों के नीचे दब गए। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद राई थाना की ओपी जिंदल ग्लोबल सिटी चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले में इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई की।

परिवार का इकलौता बेटा था विशु

नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए आए परिजनों ने बताया कि विशु अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। अब परिवार में माता-पिता के साथ उनकी छोटी बहन ही बची है। उनके पिता देवेंद्र गांव बढ़मलिक के अड्डे पर टार्च की दुकान चलाते हैं। हादसे के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस प्रवक्ता सोनीपत रविंद्र कुमार ने बताया कि बाइक सवार किशोर व युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। हादसा बाइक के अनियंत्रित होने के कारण हुआ है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

5379487