Logo
election banner
Professor Committed Suicide: हरियाणा के हिसार में लुवास के प्रोफेसर ने रविवार शाम अपने ऑफिस में ही सर्जिकल ब्लेड और चाकू से अपनी बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने खुद के पेट और हाथों में चाकू से वार कर सुसाइड कर लिया।  

Professor Committed Suicide: हिसार के लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय (लुवास) में प्रो. संदीप गोयल ने रविवार शाम लगभग 5 बजे अपने ऑफिस में ही सर्जिकल ब्लेड और चाकू से अपनी बेटी की हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने खुद के पेट और हाथों में चाकू से वार कर सुसाइड कर लिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। मूल रूप से नरवाना का रहने वाला डॉ. संदीप गोयल पत्नी नीतू और इकलौती बेटी ( उम्र 8) सायना के साथ लुवास के ही ओल्ड कैंपस में स्थित सरकारी क्वार्टर में रहता था। पुलिस ने बताया की प्रोफेसर बहुत समय से डिप्रेशन में था। 

खून से लथपथ मिली दोनों की लाश

रविवार की शाम लगभग चार बजे प्रोफेसर अपनी बेटी को दुकान पर लेकर जाने की बात कहकर घर से निकला था। करीब एक घंटे बाद जब वो घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी और मां ने फोन किया। उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया तो सास-बहू उसे ढूंढती हुई ऑफिस पहुंच गई। ऑफिस का दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद प्रोफेसर की पत्नी ने आसपास के लोगों से मदद ली और लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो बाप-बेटी खून से लथपथ हालात में पाए गए।

Also Read: दो शादियां झेल नहीं पाया, पलवल के युवक ने जहर निगलकर दी जान, ससुरालियों पर गंभीर आरोप

डिप्रेशन का शिकार थे प्रोफेसर

बताया जा रहा है की बेटी सायना का गला कटा हुआ और पेट से आंत निकली हुई थी। वहीं, डॉ. संदीप के पेट और हाथ की नसें कटी हुई थी। उस समय तक दोनों की ही मौत हो चुकी थी। एएसपी राजेश मोहन ने बताया कि घटनास्थल को सील कर दिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि डॉ. संदीप मानसिक रूप से बीमार थे और उनका इलाज चल रहा था। वह ठीक नहीं हो रहे थे, इसलिए उन्होंने कई अलग-अलग डॉक्टर से भी दिखाया। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। 

5379487