Logo
election banner
हरियाणा के सोनीपत में मुरथल के गुलशन ढाबे पर गांव सरगथल निवासी शराब कारोबारी सुंदरा की गोलियों से भून दिया। बदमाशों ने 30 राउंड से अधिक फायरिंग। ठेके पर गत वर्ष भी फायरिंग हुई थी तथा मृतक शराब कारोबारी पर भी कई केस दर्ज हैं।

सोनीपत। रविवार सुबह मुरथल में एक ढाबे पर शराब कारोबारी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाशों ने 30 राउंड फायरिं की तथा शराब कारोबारी सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक शराब कारोबारी के खिलाफ भी कई केस दर्ज हैं। अचानक चली गोलियों से ढाबे व आसपास दहशत फैल गई। सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी।

फायरिंग से क्षेत्र में दशहत

जानकारी के अनुसार गोहाना क्षेत्र के गांव सरगथल निवासी 30 वर्षीय शराब कारोबारी सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा स्कार्पियों में सवार होकर मुरथल के गुलशन ढाबा पर आया था। सुबह करीब आठ बजे जब वह ढाबे पर मौजूद था तो उसी दौरान वहां पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिससे शराब कारोबारी सुंदरा की मौके पर ही मौत हो गई। बदमाशों ने शराब कारोबारी को निशाना और उनकी गाड़ी को बनाकर 30 राउंड फायरिंग की तथा वारदाता को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए।

सितंबर 2023 में ठेके पर हुई थी फायरिंग

शराब कारोबारी सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा पहले से ही बदमाशों के निशाने पर था। गत वर्ष 21 सितंबर को नेशनल हाइवे 44 से लगते शाहपुर तुर्क और ओमेक्स सिटी के बीच स्थित शराब ठेके पर पर भी चार बदमाशों ने सात से आठ राउंड फायरिंग की थी। घटना के वक्त काफी संख्या में लोग ठेके पर शराब लेने के लिए खड़े हुए थे, परंतु संयोगवंश किसी को गोली नहीं लगी थी।

2023 में ठेके पर फायरिंग हो चुकी

सुंदर मलिक पहले से ही बदमाशों के निशाने पर था। 21 सितंबर 2023 को नेशनल हाईवे 44 से लगते शाहपुर तुर्क गांव और ओमेक्स सिटी के बीच में स्थित सुंदर के शराब ठेके पर 4 बदमाशों ने फायरिंग की थी। उस दौरान ठेके पर शराब लेने के लिए लोग खड़े थे। किसी को गोली नहीं लगी थी। करीब 7 से 8 राउंड के बीच फायरिंग की गई थी।

कई मामलों में नामजद था शराब कारोबारी

गांव शराब कारोबारी सरगथल निवासी 30 वर्षीय शराब कारोबारी सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा के खिलाफ भी कई केस दर्ज हैं। गंभीर धाराओं में दर्ज मामलों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि मृतक शराब कारोबारी स्वयं भी एक आपराधिक प्रवृति का रहा है।

jindal steel Ad
5379487