Logo
election banner
Palwal Suicide Case: पलवल निवासी युवक ने एक ही परिवार की दो लड़कियों से शादी, जिसके बाद ससुराली दबाव बनाने लगे। परेशान होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पढ़िये पूरा मामला...

Palwal Suicide Case: हरियाणा में पलवल जिले के फिरोजपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां पर एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी है। युवक के इस कदम के बाद से घर में मातम पसरा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा है। लड़के के पिता ने आरोप लगाया है कि लड़के को उसकी ससुराल के लोग प्रताड़ित कर थे, जिससे तंग होकर उसने जान दे दी। मृतक के परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत 6 लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए विवश करने समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है

शादी के कुछ दिन बाद ही प्रेमी के संग भाग गई थी पत्नी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि पलवल के फिरोजपुर निवासी व्यक्ति ने शिकायत दी है कि वह खेती बाड़ी का काम करते हैं। तीन साल पहले 22 अप्रैल 2021 उनके बेटे हरिमोहन की शादी बदरपुर स्थित मोरबंद एक्सटेंशन में प्रिया से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही प्रिया घर से कुछ जेवरात लेकर फरार हो गई। इसके बाद प्रिया के भागने की जानकारी परिजनों को दी गई। बाद में पता चला कि प्रिया का शादी से पहले किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उसी के साथ चली गई।

प्रिया के परिजनों ने छोटी बेटी की शादी हरिमोहन से की

इसके बाद प्रिया के परिजनों ने प्रिया से तलाक लिए बिना ही हरी मोहन पर दबाव बनाकर अपनी छोटी बेटी चेलसी से शादी कर दी। शादी के कुछ दिन बाद ही चेलसी अपने मायके गई और फिर वापस अपने पति के घर नहीं लौटी। इसके बाद हरिमोहन जब अपनी पत्नी चेलसी को लेने गया तो ससुराल वालों ने उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद परिजनों ने हरिमोहन को पहली पत्नी प्रिया से तलाक देने को कहा। जब हरिमोहन प्रिया को तलाक दिया तो भी परिजनों ने चेलसी को नहीं भेजा।

ये भी पढ़ें:- सुसाइड से पहले युवक ने बनाया वीडियो: दीवार पर लिखा सुसाइड नोट, फंदे पर लटका

मृतक के परिजनों ने लगाए ये आरोप 

मृतक के परिजनों ने कहा कि हरिमोहन जब दिल्ली गया था तो चेलसी के परिजनों ने दबाव बनाया और कहा कि अपने पिता की सारी जमीन जायदाद बेचकर पैसे लेकर दिल्ली आ जाओ, तभी चेलसी तुम्हारे साथ रहेगी। हरिमोहन को ऐसा न करने पर परिवार को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। इससे हरिमोहन काफी परेशान रहता था। धमकी से परेशान होकर शनिवार को हरिमोहन ने जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत खराब होने पर परिजन हरिमोहन को फौरन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर इलाज के दौरान आज रविवार को हरिमोहन की मौत हो गई है।

हरिमोहन के मौत के बाद पूरा परिवार गम डूबा है। अब परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पहली पत्नी प्रिया, उसके पिता हाकिम सिंह, मां मंजू, भाई पीयूष व बहन चेलसी के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

5379487