Logo
हरियाणा के रोहतक का युवा गोपाल कृष्ण सैनी कनाड़ा में होने वाले स्थानीय निकाय चुनावों में चेस्टरमरे इलाके से सिटी काउंसलर का चुनाव लड़ रहे हैं, जहां पर भारत व अन्य एशियाई देशों का प्रभुत्व है। यह जिले के लिए गर्व की बात है।

Rohtak: कनाड़ा में 24 जून को होने वाले स्थानीय निकाय चुनावों में रोहतक के युवा गोपाल कृष्ण सैनी ने ताल ठोंक दी है। वे चेस्टरमरे इलाके से सिटी काउंसलर का चुनाव लड़ रहे हैं, जहां पर भारत व अन्य एशियाई देशों का प्रभुत्व है। गोपाल विभिन्न स्थानों पर सभाएं कर तथा घर-घर जाकर प्रचार करते हुए लोगों से वोट मांग रहे हैं। पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट गोपाल का ये पहला चुनाव हैं और उन्होंने इस चुनाव में पारदर्शिता, ईमानदारी के साथ-साथ जनहित से जुड़े विषयों को अपना मुद्दा बनाया है। मतदाताओं को इनकी गारंटी देकर उनसे वोट मांग रहे हैं।

शिक्षा व सुरक्षा के मुद्दे पर मांग रहे वोट

गोपाल ने बताया कि कनाड़ा में सिटी काउंसल के एजेंडे में स्थानीय मुद्दों के अलावा शिक्षा एवं स्वास्थ्य जैसे महत्वपूर्ण मसलों को भी शामिल किया जाता है। लिहाजा अगर वे चुनाव जीतते हैं तो चेस्टरमरे में शिक्षा स्तर के साथ-साथ लोगों की सुरक्षा मजबूत करने व स्वास्थ्य सेवाओं के विस्तार के लिए कार्य करेंगे। चूंकि कनाड़ा में प्रापर्टी टैक्स की दर अधिक है इसलिए लोग प्रॉपर्टी टैक्स में कमी करने की मांग कर रहे हैं। यदि वे चुनाव जीतते हैं तो प्रॉपर्टी टैक्स को कम करवाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे।

विकास के लिए चुनावी रण में उतरे गोपाल

गोपाल कृष्ण ने बताया मनोरंजक गतिविधियों का आयोजन, आधारभूत विकास, सार्वजनिक परिवहन में बढ़ोतरी के अलावा सामाजिक क्षेत्र में कार्य कर रहे संगठनों की मदद के लिए कार्य किया जाएगा। वे कनाड़ा ( चेस्टरमरे ) के नागरिकों की आवाज बनकर उन्हें काउंसिल मीटिंग में उठाएंगे और उनकी आवाज को बुलंद करने में अपना भरसक प्रयास करेंगे ताकि लोगों को वांछित सुविधाएं मिल सके।

jindal steel hbm ad
5379487