Logo
Fire in Sonipat: हरियाणा के सोनीपत में मंगलवार सुबह एक फूल वाले के खोखे में जानबूझकर आग लगा दी गई। कहा जा रहा है कि यह आग पड़ोस के खोखे के मालिक ने आपसी रंजिश के चलते लगाई है।

Fire in Sonipat: सोनीपत के गोहाना में आज मंगलवार सुबह एक फूल वाले के खोखे में जानबूझकर आग लगा दी गई। बताया जा रहा है कि यह आग दूसरा खोखा चला रहे व्यक्ति जो फूल वाले का दोस्त था, उसी ने लगाई है। पहले से ही दोनों के बीच कारोबार को लेकर दुश्मनी चल रही है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले को लेकर दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खोखे के मालिक ने दी पुलिस में शिकायत

सिटी थाना पुलिस में दी शिकायत में गोहाना के आर्य नगर के रहने वाले रोहित ने बताया कि उसका रोहतक रोड पर सेक्टर 7 के पास रोहित फूल भंडार के नाम से लोहे का खोखा है। उसके साथ ही अजयपाल निवासी महारा ने भी अजय पाल फूल भंडार के नाम से लोहे का खोखा है।

उन्होंने आगे बताया कि वह अच्छे फूल लोगों को बेचता है। जिसके चलते उसके पास ज्यादा ग्राहक आते हैं। इस बात के लेकर अजय पाल उसके साथ रंजिश रखे हुए है। रोहित ने बताया कि आज 21 मई को सुबह लगभग 2 बजे उसे जानकारी मिली कि उसके खोखे में आग लगी हुई है। वह मौके पर पहुंचा तो अजय पाल और साथी कालूपुर निवासी करण वहां मौजूद थे। उन्होंने आरोप लगाया कि इन दोनों ने उसके फूल भंडार के धोखे में आग लगाई है। रोहित के अनुसार उसके खोखे में आग लगने से उसको लगभग ढ़ाई लाख रुपये का नुकसान हो गया।

पुलिस ने दी थी मालिक को सूचना

गोहाना सिटी थाना के एएसआई का कहना है कि मंगलवार अल सुबह अपने साथी पुलिसकर्मियों के साथ फव्वारा चौक गोहाना में मौजूद थे। इसी दौरान वे गश्त करते हुए बस स्टैंड की ओर निकले तो एक लोहे के धोखे में आग लगी हुई थी। उन्होंने फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग को बुझाया गाया। इसके बाद आसपास पता कर इस घटना की सूचना फूल भंडार के खोखा मलिक को दी।

Also Read: रेवाड़ी में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक पर सवार दो महिलाओं सहित तीन की मौत 

इसके बाद मालिक मौके पर पहुंचा और उसने बताया कि खोखा में आग साथ के दुकान करने वाले अजय पाल को उसके साथी ने मिलकर लगाई है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ आईपीसी धारा के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा की जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी। 

5379487