Logo
election banner
Fire in Vijay Sankalp Rally: झज्जर में सीएम नायब सैनी रविवार को विजय संकल्प रैली में जनता को संबोधित करने के लिए पहुंचे। तभी वहां मंच पर लगे पंखे में दो बार आग लग गई।

Fire in Vijay Sankalp Rally: हरियाणा के झज्जर में सीएम नायब सैनी रविवार को लोकसभा उम्मीदवार अरविंद शर्मा के समर्थन में विजय संकल्प रैली में जनता को संबोधित करने के लिए पहुंचे। जहां पर  अचानक ही उनके भाषण के दौरान पंडाल में लगे पंखों में दो बार आग लग गई। इस चलते उन्हें अपना भाषण बीच में छोड़ना पड़ा और साथ ही पूरे पंडाल को खाली करना पड़ा। कहा जा है कि आग का कारण शॉर्ट सर्किट हैं। बताया जा रहा है कि जहां पर आग लगी वह स्थान मीडिया के कैमरा की व्यवस्था वाली जगह थी।

कई नेता हुए रैली में शामिल

बेरी की विजय संकल्प रैली में नायब सिंह सैनी और बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने रोहतक लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ.अरविंद शर्मा के समर्थन में जनता से वोट की अपील की और साथ ही नायब सैनी ने रैली में भाषण के दौरान कांग्रेस पार्टी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उन्हें निशाना बनाया।

कांग्रेस पर साधा निशाना

नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस के कोई मुद्दा नहीं है और वे लोग अपने घोषणा पत्र में कहते हैं कि उनकी सरकार आई तो वह दोबारा से संविधान की धारा 370 को फिर से  लागू करेंगे। लेकिन आप सबको पता है कि 2014 से पहले देश में धारा 370 के कारण भय और आतंकवाद का डर था। जो कई जिंदगियों को निगल जाता था परंतु फिर भी उनकी आंख नहीं खुली और आज बीजेपी के राज में पूरे देश सुरक्षित है।

25 मई को होगी राज्य में वोटिंग

बता दें कि राज्य में लोकसभा के लिए 10 सीटें हैं, जिसके लिए 25 मई को वोटिंग होगी जिसमें करनाल, सिरसा, सोनीपत, पानीपत, हिसार, रोहतक, कुरुक्षेत्र, भिवानी-महेंद्रगढ़ गुरुग्राम और फरीदाबाद सीटें शामिल हैं। राज्य में जेजेपी और बीजेपी अलग-अलग चुनाव लड़ रही है।

Also Read: हरियाणा में IPS के प्रमोशन पर उठे सवाल, IG ने CM सैनी को लिखा पत्र, कहा- जातीय आधार पर हो रहा भेदभाव

वहीं, कांग्रेस और आप भी इन सभी सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। हरियाणा में लोकसभा चुनाव की घोषणा से पहले बीजेपी ने जेजेपी से गठबंधन तोड़कर निर्दलीयों के सहारे सरकार बनाई है। वहीं, राज्य की मनोहर लाल की जगह नायाब सिंह सैनी को सीएम बनाया गया। हरियाणा में इस साल के अंत तक महाराष्ट्र के साथ ही विधानसभा के चुनाव भी होंगे। 

5379487